पेट्रोल— डीज़ल को लेकर कांग्रेसियों ने जिला मुख्यालय पर किया धरना—प्रदर्शन

— राष्ट्रपति के नाम एसडीएम को दिया ज्ञापन, सरकार के विरोध में की नारेबाजी

By: arun rawat

Published: 29 Jun 2020, 05:09 PM IST

फिरोजाबाद। सुहागनगरी में कांग्रेसियों ने पेट्रोल डीजल मूूल्य वृद्धि को लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने राष्ट्रपति के नाम एसडीएम मुख्यालय को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने सरकार को किसान विरोधी बताते हुए नारेबाजी भी की।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आहवान पर जिला/शहर कांग्रेस कमेटी फ़िरोज़ाबाद स्थान जिला मुख्यालय दबरई पर पेट्रोल,डीज़ल की मूल्य वृद्धि के विरोध में धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया। केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों को जन विरोधी बताया। जिलाध्यक्ष संदीप तिवारी ने कहा कि आज केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण देश की जनता त्राहि—त्राहि कर रही है और सरकार का ये आलम है कि सरकार मस्त जनता त्रस्त। सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार ने बढ़ी हुई तेल की कीमतें वापस नहीं ली तो कांग्रेस पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता जनता के हितो के लिए सड़क पर संघर्ष करेगा जिसकी ज़िम्मेदारी सरकार की होगी।


शहर अध्यक्ष हाजी साजिद बेग ने कहा कि आज इस सरकार के कार्यकाल में देश की जनता हर क्षेत्र में परेशान है और अपने आप को आज जनता ठगा सा महसूस कर रही है। कांग्रेस पार्टी जनता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। कार्यवाहक जिलाध्यक्ष प्रकाश निधि गर्ग ने कहा कि जनता 2022 में इस जनविरोधी सरकार को सबक सिखाएगी। मनोज भटेले ने कहा कि जब कोरोना संक्रमण में जनता परेशान है और ये वृद्धि करके सरकारने जनता की कमर तोड़ने का कार्य किया है।

धरने प्रदर्शन में मुकेश गौड़, चंद्रकांत यादव, नईम अंसारी, सग़ीर कुरैशी, दाऊद खान, शाहिद अली, आशीष तिवारी, ममता कठेरिया, सौरभ पोरवाल, वक़ार अहमद, नूरुल हुदा लाला राइन गाँधी, प्रतीक चतुर्वेदी, वक़ार ख़ालिक़, चांद कुरैशी, दुष्यन्त धनगर, ग्रीश कठरिया, कमरुद्दीन खान, नवाजुदीन खान, नईम खान, विजय चतुर्वेदी, अमर सिंह, वीरेश, अमन दिवेदी, कौशल किशोर यादव, भीमा यादव, भोला यादव, प्रशांत यादव, आकाश यादव, विष्णु, शिवम शर्मा आदि मौजूद रहे।

Congress
Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned