scriptVIDEO: शॉपिंग मॉल में आॅफर के नाम पर उपभोक्ताओं के साथ छलावा, उपभोक्ता ने किया हंगामा | Consumer furore over refusal to offer at shopping mall in Firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

VIDEO: शॉपिंग मॉल में आॅफर के नाम पर उपभोक्ताओं के साथ छलावा, उपभोक्ता ने किया हंगामा

— फिरोजाबाद स्थित शॉपिंग मॉल का मामला, उपभोक्ता के हंगामे के बाद दिया गया आॅफर का सामान।

फिरोजाबादJan 19, 2020 / 11:06 am

arun rawat

shoping mall

shoping mall

फिरोजाबाद। शॉपिंग मॉल में आए दिन निकलने वाले आॅफर की जानकारी उपभोक्ताओं को देकर गुमराह करने वाले शॉपिंग मॉल में उपभोक्ता ने जमकर हंगामा किया। बाद में हंगामा कर रहे उपभोक्ता को आॅफर का सामान देकर उसे विदा किया। हंगामे की सूचना पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई थी।
फिरोजाबाद का मामला
फिरोजाबाद में स्थित एक शॉपिंग मॉल के संचालक द्वारा आॅफर का बोर्ड मॉल के बाहर लगाया गया था। लोगों को सामान खरीदने पर आॅफर देने की भी बात कही गई थी। जब शहर के ही रहने वाले एक उपभोक्ता सामान खरीदने के लिए मॉल पहुंचे तो उन्होंने सामान खरीदने के बाद बिल का भुगतान कर दिया।
बाद में दिया सामान
बाहर निकलने के बाद जब उन्हें याद आया कि जो खरीददारी उन्होंने की है। उसमें चार सामान ऐसे हैं जिन पर 30 प्रतिशत की छूट और साथ में दूसरा सामान भी फ्री है। इस पर उपभोक्ता ने आॅफर और डिस्काउंट के पैसे मांगे तो कैशियर आना कानी करने लगा, इस पर उपभोक्ता ने हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मामला बढ़ता देख मॉल मैनेजर मौके पर पहुंचे और उन्होंने आॅफर का सामान देकर उपभोक्ता को विदा किया।

Home / Firozabad / VIDEO: शॉपिंग मॉल में आॅफर के नाम पर उपभोक्ताओं के साथ छलावा, उपभोक्ता ने किया हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो