scriptसुहागनगरी में 400 पार हुए कोरोना केस, 19 की हो चुकी है मौत | Corona case crosses 400 in Suhaganagri, 19 dead | Patrika News
फिरोजाबाद

सुहागनगरी में 400 पार हुए कोरोना केस, 19 की हो चुकी है मौत

— लगातार मिल रहे कोरोना केस से स्वास्थ्य विभाग भी चिंतित, सीएमओ ने सभी चिकित्सकों को दिए तैनाती स्थल पर रुकने के निर्देश।

फिरोजाबादJun 17, 2020 / 01:03 pm

arun rawat

corona

corona

फिरोजाबाद। सुहाग नगरी में आंकड़ा 400 के पार हो गया। आठ और नए कोरोना मरीज मिलने के साथ ही जिले में संख्या 401 पर पहुंच गई है। वहीं अब तक 19 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है। लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों को लेकर सीएमओ ने अधीनस्थों को चेतावनी दे दी है कि सभी लोग तैनाती स्थल पर ही रुकेंगे और बाहर से आवागमन नहीं करेंगे।
आठ लोग मिले पॉजीटिव
मंगलवार शाम हुई कोरोना जांच रिपोर्ट में आठ नए कोरोना मरीज सामने आए हैं। फिरोजाबाद के नगला बरी निवासी ग्राम पंचायत अधिकारी का भाई मंगलवार शाम आई स्वास्थ विभाग की रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। एक परिवार के 9 लोग अब तक कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। शहर के श्याम नगर में रहने वाले नगर निगम के कर्मचारी के पिता भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। शिकोहाबाद की पत्थर वाली गली में एक 15 वर्षीय किशोर एक शिक्षक के संपर्क में आने के बाद कोरोना संक्रमित पाया गया है। फिरोजाबाद के संतोष नगर में रहने वाली 22 वर्षीय गर्भवती महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उसायनी के नागऊ और रानी नगर में रहने वाला युवक भी कोरोना संक्रमित हुआ है। जोधपुर से टूंडला आया फौजी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है वह 13 जून को टूंडला आया था। स्वास्थ विभाग की टीम ने उसके परिवार के पांच सदस्यों को क्वारंटीन कराया है।

Home / Firozabad / सुहागनगरी में 400 पार हुए कोरोना केस, 19 की हो चुकी है मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो