scriptफिरोजाबाद में तेजी से ठीक हो रहे कोरोना मरीज, अब तक 30 की हो चुकी है मौत | corona patient icrease in firozabad uttar pradesh | Patrika News
फिरोजाबाद

फिरोजाबाद में तेजी से ठीक हो रहे कोरोना मरीज, अब तक 30 की हो चुकी है मौत

—पांच और कोरोना मरीज मिलने के बाद संख्या बढ़कर हुई 548, 13 हजार 743 लोगों की हो चुकी है कोरोना की जांच।

फिरोजाबादJul 09, 2020 / 08:27 am

arun rawat

corona

corona

फिरोजाबाद। सुहागनगरी में कोरोना मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है। पांच नए केस मिलने के बाद जिले में मरीजों की संख्या बढ़कर 548 हो गई है। वहीं, अब तक 13743 लोगों की जांच हो चुकी है। वर्तमान में जिलेे में एक्टिव केसों की संख्या 24 रह गई है। जिले में जितनी तेजी से मरीज बढ़े उतनी ही तेजी से ठीक भी हो रहे हैं। प्रशासन ने भी राहत की सांस ली है।
पांच नए मिले मरीज
स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में पांच नए केस सामने आए। जिनमें मुस्तफाबाद जसराना में दो, जिजौली मक्खनपुर में एक, दुर्गानगर में एक और टूंडला के नगला पार में एक प्रसूता कोरोना संक्रमित पाई गई है। अब तक जनपद में 13743 लोगों की कोरोना की जांच हो चुकी है। इसके अलावा अब तक 12440 की रिपोर्ट आ चुकी है। अब 1303 की रिपोर्ट आना बाकी रह गई है। जनपद में अब एक्टिव केस की संख्या भी काफी कम हो गई है। इस समय जनपद में संक्रमितों की आईसोलेशन में संख्या 24 रह गई है। इसके अलावा चार संक्रमितों का इलाज नोयडा, चार का आगरा, एक का सैफई, एक का अलीगढ़ में चल रहा है। संक्रमितों के सही होकर घर जाने का क्रम लगातार जारी है। बुधवार को छह और संक्रमित सही हो गए। अब तक 481 लोग सही होकर घर जा चुके हैं।
कोरोना मीटर:

548: कुल संक्रमित आए अब तक।

481: लोगों को अब तक ठीक होने पर घर भेजा।

30:की कोरोना संक्रमण के चलते हुई थी मौत

Home / Firozabad / फिरोजाबाद में तेजी से ठीक हो रहे कोरोना मरीज, अब तक 30 की हो चुकी है मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो