scriptकोरोना पॉजीटिव ने कोविड अस्पताल से भागने के लिए खिडकी तोड़ लगाई छलांग, चौकीदार को किया घायल | Corona positive patient jumped from Kovid Hospital in firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

कोरोना पॉजीटिव ने कोविड अस्पताल से भागने के लिए खिडकी तोड़ लगाई छलांग, चौकीदार को किया घायल

— फिरोजाबाद के कोविड अस्पताल में देर रात्रि का मामला, जमकर किया हंगामा।

फिरोजाबादMay 28, 2020 / 10:47 am

arun rawat

hospital

hospital

फिरोजाबाद। कोरोना पॉजीटिव मरीज ने कोविड अस्पताल में दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया। खिड़की तोड़कर कमरे से नीचे कूद गया और चौकीदार पर रॉड से हमला बोल दिया। मरीज भागने की फिराक में था लेकिन पकड़ लिया गया। इस घटना के बाद से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।
खिड़की तोड़कर कूद गया
शहर में सौ शैया अस्पताल को कोविड हॉस्पिटल बनाया गया है। इसके तीन फ्लोर पर संक्रमितों को भर्ती किया जाता है। मंगलवार रात को संक्रमित भर्ती किये गए थे। बुधवार रात्रि साढ़े 11 बजे प्रथम तल पर भर्ती संक्रमित युवक ने खिड़की तोड़ कर छलांग लगा दी। इसके बाद वह गेट तक पहुंच गया। वहा मौजूद गार्ड ने रोकने की कोशिश की तो उस पर रॉड से हमला बोल दिया, गिरने से लगी चोट के कारण वह भाग नहीं सका। गार्ड के शोर मचाने के बाद अफरातफरी मच गई। उत्तर थाने का फोर्स पहुंचा और दूर से रोकने की कोशिश की, लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं हुआ। इसके बाद पुलिस के जवानों को पीपीई किट पहनाकर भेजा गया। लगभग डेढ़ घटे तक अफरातफरी मची रही। मेडिकल कॉलेज की प्राचार्या डॉ. संगीता अनेजा का कहना है कि मरीज के भागने की जांच कराई जा रही है।

Home / Firozabad / कोरोना पॉजीटिव ने कोविड अस्पताल से भागने के लिए खिडकी तोड़ लगाई छलांग, चौकीदार को किया घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो