scriptBig Breaking: पुलिसकर्मियों के लिए बड़ी खबर, छह माह बाद मिलने लगेगा अवकाश, देखिए वीडियो | DG and Nodal officer inspected police stations in Firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

Big Breaking: पुलिसकर्मियों के लिए बड़ी खबर, छह माह बाद मिलने लगेगा अवकाश, देखिए वीडियो

— डीजी व नोडल अधिकारी ने किया फिरोजाबाद का निरीक्षण, पुलिस कर्मियों की समस्या शीघ्र हल होने का दिया आश्वासन।

फिरोजाबादOct 23, 2019 / 05:17 pm

अमित शर्मा

DG Police

DG Police

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद के नोडल अधिकारी व डीजी राजकुमार विश्वकर्मा ने फिरोजाबाद के विभिन्न थानों, जेल और फायर ब्रिगेड का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पुलिस कर्मियों की समस्याओं का शीघ्र समाधान होने की बात कही। वहीं, निरीक्षण के दौरान कमियां मिलने और शिकायतों का समय से निस्तारण न करने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए हैं।
यह भी पढ़ें—

VIDEO: इस रेलवे स्टेशन पर बदल गई 65 साल पुरानी मैकेनिकल सिग्नलिंग प्रणाली, एक क्लिक से चलेंगी ट्रेनें

दो दिवसीय दौरे पर थे डीजी
दो दिवसीय दौरे पर फ़िरोज़ाबाद आये जनपद के नोडल अधिकारी डीजी प्रोन्नति राज कुमार विश्वकर्मा ने मंगलवार को मक्खनपुर थाने का निरीक्षण और थाना उत्तर के वैभव नगर में चौपाल लगाकर जनता की समस्याओं को सुना था। बुधवार को नोडल अधिकारी राजकुमार विश्वकर्मा ने जिला जेल का निरीक्षण किया। जहां उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। उसके बाद फायर स्टेशन तत्पश्चात थाना टूंडला का निरीक्षण किया। यहां भी उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।
यह भी पढ़ें—

ट्रेन Privatisation के विरोध में शताब्दी के सामने रेल कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन, देखें वीडियो

ये बोले डीजी
नोडल अधिकारी ने बताया कि सभी जगह लगभग सब कुछ ठीक-ठाक पाया गया। कुछ दरोगाओं के काम पर आपत्ति जताते हुए कहा कि कुछ दारोगाओं का काम ठीक नहीं है। उनके द्वारा शिकायतों का लंबे समय से निस्तारण नहीं किया गया है। उनके विरुद्ध कार्रवाई होगी। उसके साथ ही फायर स्टेशन विभाग में चार फायर स्टेशन होने के बावजूद अभी एक फायर स्टेशन की कमी पाई गई, जिसकी संस्तुति के लिए शासन को भेजी गई है। उसके बाद नोडल अधिकारी राजकुमार थाना टूंडला पहुंचे जहां उन्होंने जनता से उनकी समस्याएं सुनी इसके साथ ही चौकीदारों को कंबल वितरित किया साथ ही छड़ी दी और उनका हालचाल जाना। निरीक्षण के दौरान जनपद के सभी वारंटी इनामियां और वांछित अपराधियों का रजिस्टर चेक किया और साथी संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। टूंडला थाने में पौधरोपण भी किया।

Home / Firozabad / Big Breaking: पुलिसकर्मियों के लिए बड़ी खबर, छह माह बाद मिलने लगेगा अवकाश, देखिए वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो