scriptVIDEO: जिला अस्पताल में फर्जी डॉक्टर बन कर रहा था मरीजों से उगाही, पकड़कर किया ऐसा हाल | fake doctor beaten in District Hospital Firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

VIDEO: जिला अस्पताल में फर्जी डॉक्टर बन कर रहा था मरीजों से उगाही, पकड़कर किया ऐसा हाल

— भीड़ में शामिल लोगों व स्टाफ ने की खूब धुनाई, स्टाफ की मिलीभगत से करता था ठगी।

फिरोजाबादMay 28, 2019 / 12:01 pm

arun rawat

pitai

pitai

फिरोजाबाद। जिला अस्पताल में मरीजों को जल्दी दवा और डॉक्टरों को दिखवाने के नाम पर एक युवक फर्जी डॉक्टर बनकर पैसा ऐंठता था। जब इसकी जानकारी मरीजों को हुई तो उन्होंने ठगी करने वाले फर्जी डॉक्टर को पकड़ लिया और पिटाई कर दी। अस्पताल स्टाफ ने युवक को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
कई महीनों ने कर रहा था ठगी
बताते चलें कि जिला संयुक्त अस्पताल में बीते कई महीनों से एक व्यक्ति को खुद को अस्पताल स्टाफ बताते हुये यहां लाइन में लगने वाली भीड़ से ठगी करता था। कभी किसी से चार सौ, दो सौ, पांच सौ रूपये लेकर कुत्ते काटे के इंजेक्शन लगवाने, दवा दिलवाने तो किशोरियों को एकांत में ले जाकर दवा लगाने की बात कहता था। कई लोगों से पैसे लेकर जा चुका था आज भीड़ में से कुछ लोगों ने पहचान कर पकड़ लिया। वहां रिटायर्ड फौजी भी आ गये। फिर क्या था उसकी जबरदस्त धुनाई की। व्यक्ति ने अपना नाम गांधी नगर निवासी अनिल बताया। इसके साथ ही उसके सहयोगी का नाम अस्पताल में ही कार्यरत डोरीलाल नामक व्यक्ति बताया। फिलहाल चौकी पुलिस आ गयी थी। युवक को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।
पहले भी सामने आए हैं ऐसे मामले
ऐसा कोई पहला मामला नहीं है जबकि अस्पताल में ठगी करने का मामला प्रकाश में आया हो। पहले भी ऐसे कई मामले प्रकाश में आ चुके हैं। इसके बाद भी अस्पताल प्रबंधन द्वारा ऐसे लोगों के विरूद्ध कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जाती। इसके चलते मरीजों को ठगी का शिकार होना पड़ता है।

Home / Firozabad / VIDEO: जिला अस्पताल में फर्जी डॉक्टर बन कर रहा था मरीजों से उगाही, पकड़कर किया ऐसा हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो