scriptमहिला फालोवर के पुत्र ने उठाया ऐसा आत्मघाती कदम कि दृश्य देखकर नहीं थम रहे मां के आंसू, देखें वीडियो | Female Falover's son hanged, death | Patrika News
फिरोजाबाद

महिला फालोवर के पुत्र ने उठाया ऐसा आत्मघाती कदम कि दृश्य देखकर नहीं थम रहे मां के आंसू, देखें वीडियो

— पुलिस लाइन में फालोवर के बेटे ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी।

फिरोजाबादJan 10, 2019 / 11:22 am

अमित शर्मा

sucide

sucide

फ़िरोज़ाबाद। पुलिस लाइन में रह रही महिला फालोवर के पुत्र ने रात्रि में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मां का रो—रोकर बुरा हाल है। मृतक युवक कुछ दिन पहले ही मथुरा में मां के पास रहने के लिए आया था। आत्महत्या के पीछे के कारणों की जानकारी नहीं हो सकी है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
पुलिस लाइन का है मामला
थाना मटसेना क्षेत्र टाइप-1 डी-3 पुलिस लाइन निवासी गोपाल प्रसाद की पत्नी शारदा देवी पुलिस लाइन में फ़ॉलोवर के रूप में कार्यरत हैं। उनका बेटा मिंटू उर्फ योगेन्द्र अभी कुछ दिन पूर्व ही मथुरा से आया घर आया था। बुधवार रात्रि परिवार के सभी लोग सो रहे थे। तभी मिंटू ने फंदा कस लिया। बचाव के लिए उसकी आवाज सुनकर परिवार के लोग जाग गए। जब तक वह उसे बचाने का प्रयास करते उसकी मौत हो गई।
ट्रॉमा सेंटर लाए परिजन
मिंटू कें जीवित होने की आशंका पर परिवारीजन उसे रात्रि में ही प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां माँ का रो रो कर बुरा हाल था। मां का कहना था कि उसने किसी तरह से परेशानी की बात उन्हें नहीं बताई। घटना की सूचना पर सीओ सिटी संजय वर्मा और मटसेना थाना प्रभारी नीरज मिश्रा मौके पर पहुंच गए। सीओ सिटी संजय वर्मा ने बताया पुलिस लाइन में फालोवर के बेटे का फांसी लगाने से मौत का मामला प्रकाश में आया है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। बाकी मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो