scriptBreaking: सुबह-सुबह मंत्री के PA के नौकर के घर ED ने मारा छापा तो निकला ‘पैसों का पहाड़’, हर कोई दंग | Breaking: When ED raided the house of the minister's PA early in the morning, a 'mountain of money' was found, everyone was stunned | Patrika News
राष्ट्रीय

Breaking: सुबह-सुबह मंत्री के PA के नौकर के घर ED ने मारा छापा तो निकला ‘पैसों का पहाड़’, हर कोई दंग

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोमवार सुबह रांची में मंत्री आलमगीर आलम के पीए संजीव कुमार और कई अन्य के ठिकानों पर छापेमारी शुरू की।

नई दिल्लीMay 06, 2024 / 11:12 am

Anish Shekhar

Ranchi ED Raid: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोमवार सुबह रांची में मंत्री आलमगीर आलम के पीए संजीव कुमार और कई अन्य के ठिकानों पर छापेमारी शुरू की। संजीव कुमार के घर काम करने वाले एक व्यक्ति के घर से करोड़ों की नगदी बरामद हुई है। खबर है कि यह रकम 25 करोड़ से भी ज्यादा हो सकती है। जिनके ठिकानों पर छापेमारी चल रही है, उनमें कई अफसर, उनके करीबी और पॉलिटिशियन बताए जा रहे हैं।
ईडी की टीम ने फरवरी 2023 में ग्रामीण विकास विभाग के पूर्व चीफ इंजीनियर वीरेंद्र राम के ठिकानों पर मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में छापेमारी की थी और उन्हें गिरफ्तार किया था। वीरेंद्र राम अभी भी जेल में बंद हैं।
आज की छापेमारी उसी मामले की जांच का विस्तार बताया जा रहा है। रांची की सेल सिटी में इंजीनियर विकास कुमार के आवास समेत शहर में बरियातू, मोरहाबादी और बोड़ेया में कुल नौ ठिकानों पर ईडी की टीम छापेमारी कर रही है।

Hindi News/ National News / Breaking: सुबह-सुबह मंत्री के PA के नौकर के घर ED ने मारा छापा तो निकला ‘पैसों का पहाड़’, हर कोई दंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो