scriptदिल्ली और हरियाणा से कार चोरी कर कबाड़ियों को बेचने वाले दो गिरफ्तार, 3 ईको कार बरामद | Firozabad police arrested two car theft accused | Patrika News
फिरोजाबाद

दिल्ली और हरियाणा से कार चोरी कर कबाड़ियों को बेचने वाले दो गिरफ्तार, 3 ईको कार बरामद

— थाना रामगढ़ पुलिस और सर्विलांस की टीम ने की संयुक्त रूप से कार्रवाई।

फिरोजाबादSep 01, 2021 / 05:13 pm

arun rawat

ssp firozabad

पुलिस हिरासत में पकड़े गए कार चोर

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। दिल्ली और हरियाणा से कार चोरी करने वाले गैंग का पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया। चोरी की 3 ईको कार समेत पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके द्वारा कार चोरी कर यूपी के अलग—अलग जिलों में बेच दिया जाता था।
यह भी पढ़ें—

सफाई कर्मचारी ने रची थी पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूट की स्क्रिप्ट, पुलिस ने किया खुलासा

एसएसपी ने दी जानकारी
एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर मंगलवार देर शाम अबू हुरैरा स्कूल के सामने बाउंड्री में खड़ी हुई चोरी को कार को बेचने की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से चोरी की तीन ईको कार बरामद की गई हैं। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने दिल्ली और हरियाणा से ईको कार चोरी की हैं और उन्हें फिरोजाबाद में कबाड़ी को बेचने के लिए लाए थे। पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को अपने नाम जुबैर अहमद पुत्र जफर अहमद निवासी आकाशवाणी रोड हरी मजार के पास थाना रामगढ और सद्दाम खान पुत्र शाहिद खान निवासी मोमीन नगर लालपुर मण्डी के पास थाना रसूलपुर फिरोजाबाद हैं।
यह भी पढ़ें—

मौत का आंकड़ा बढ़ा तो जिले में भेजे गए 15 डॉक्टर्स, एक दिन में 7 की मौत
कबाड़ी से नहीं बनी बात
पकड़े गए आरोपी युवक दूसरे राज्यों से गाड़ी चोरी करके फिरोजाबाद में कबाड़ियों के यहां कटवाते थे और मोटी रकम कमाते थे। एसएसपी ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि कबाड़ी शौकीन, आदिल और रोहित ने इनसे गाड़ी खरीदने के लिए बात की थी। इनके दोस्त समीर ने कबाड़ियों से बात कराई थी। इनके कहने पर यह तीन कार चोरी करके ले आए, उसके बाद कबाड़ियों ने उन्हें खरीदने से इंकार कर दिया। उसके बाद यह इन गाड़ियों को ठिकाने लगाने की मंत्रणा कर रहे थे, तभी पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो