scriptखाद्य विभाग की टीम ने किया ऐसा काम कि हॉट—टॉक पर उतर आए दुकानदार, पढ़िए ये खबर | Food department sampling, hot-talk | Patrika News
फिरोजाबाद

खाद्य विभाग की टीम ने किया ऐसा काम कि हॉट—टॉक पर उतर आए दुकानदार, पढ़िए ये खबर

— खाद्य विभाग ने की सैंपलिंग, टीम से हाॅट-टाॅक, सुभाष चौराहा और टोल प्लाजा के समीप टेम्पो से लिया दाल का सैंपल ।

फिरोजाबादSep 11, 2018 / 08:13 pm

अमित शर्मा

Food

Food

फिरोजाबाद। मंगलवार को खाद्य विभाग की टीम ने नगर में छापेमारी की। सैंपलिंग के दौरान टीम की दुकानदार से हाॅट-टाॅक भी हुई। टीम ने सैंपल जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा है। टीम की सैंपलिंग से दुकानदारों में हड़कंप मच गया। दुकानदार हाथापाई पर उतर आए।
यह भी पढ़ें—

दोस्तों के साथ खेलकर घर लौटे युवक ने उठाया ऐसा कदम कि दृश्य देखकर कांप गई परिवारीजनों की रूह, देखें वीडियो

टीम ने की छापेमारी

एसडीएम रामसूरत पांडेय के निर्देशन में मंगलवार को खाद्य विभाग की टीम ने नगर में छापेमारी की। टीम ने सुभाष चौराहा स्थित पूसी किराना स्टोर के मालिक जितेन्द्र कुमार पुत्र पुरूषोत्तम सिंह के यहां सेे खाद्य सुरक्षा अधिकारी ओमप्रकाश सिंह ने अरहर की दाल का सैंपल लिया। जैन बूरा मर्चेंट के चंदन जैन पुत्र अनिल कुमार जैन के यहां से चना की दाल का खाद्य सुरक्षा अधिकारी विनय यादव ने सैंपल लिया।
यह भी पढ़ें—

नो एंट्री में इस तरह एंट्री कराती है योगी सरकार की ट्रैफिक पुलिस, देेखें वीडियोे

जमकर हुई हॉट—टॉक
लाइसेंस दिखाए जाने की बात पर जमकर हाॅट-टाॅक भी हुई। टूंडला टोल प्लाजा के पास ओम सांई इंटरप्राइजेज मोतीगंज आगरा द्वारा 50 बोरी अरहर की दाल को बाजार में भेजा जा रहा था। एफएसओ मुकेश शर्मा ने दाल का सैंपल लिया। सुभाष चैराहा पर उपभोक्ताओं और दुकानदारों को शुद्ध दाल की पहचान के बारे में जानकारी दी गई।

Home / Firozabad / खाद्य विभाग की टीम ने किया ऐसा काम कि हॉट—टॉक पर उतर आए दुकानदार, पढ़िए ये खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो