scriptपूर्व मंत्री की दबंगई, दुकानदार को दुकान से बाहर बुलाकर पीटा, सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा मामला, देखें वीडियो | Former Minister Ashok Yadav viral Video Slap-bang shopkeeper | Patrika News
फिरोजाबाद

पूर्व मंत्री की दबंगई, दुकानदार को दुकान से बाहर बुलाकर पीटा, सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा मामला, देखें वीडियो

— पूर्व मंत्री अशोक यादव और उनके सुरक्षा कर्मियों ने दुकानदार को हड़काया की गाली गलौज, मामले को लेकर दर्ज कराया गया मुकदमा।

फिरोजाबादFeb 12, 2019 / 11:32 am

अमित शर्मा

ashok yadav

ashok yadav

फिरोजाबाद। कभी प्रदेश सरकार में मंत्री रहे अशोक यादव आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। अब उन पर एक दुकानदार के साथ मारपीट करने और उसे धमकाने का आरोप लगा है। पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। इससे पहले पूर्व मंत्री का एक वीडियो और जारी हुआ था।
शिकोहाबाद का है मामला
उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रहे और शिकोहाबाद के पूर्व विधायक अशोक यादव और उनके साथियों पर दुकानदार के साथ मारपीट करने, धमकी और दबंगई का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पूर्व मंत्री अशोक यादव सहित 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शाम को पुलिस फोर्स के साथ सीओ शिकोहाबाद ने पूर्व मंत्री के आवास पर दबिश भी दी।
एके कॉलेज के सामने है दुकान
मोहम्मदमाह बस स्टैंड के सामने रहने वाले अंकित अग्रवाल की स्टेशन रोड पर एके कॉलेज के सामने चिम्मन लाल अग्रवाल सेल्स के नाम से फर्म है। आरोप है कि सोमवार सुबह दस बजे अंकित फर्म पर बैठे हुए थे। तभी पूर्व मंत्री अशोक यादव अपने साथियों के साथ दुकान पर पहुंचे। उन्होंने उसे दुकान के बाहर बुलाया तथा गाली गलौज करते हुए दुकान खाली करने की धमकी दी। आरोप है कि इसी दौरान उनके साथ आए लोगों ने मारपीट कर दी।
ये कहना है दुकानदार का
दुकानदार अंकित का कहना है कि उनकी दुकान पूर्व मंत्री अशोक यादव की कोठी के निकट है। अशोक यादव पूर्व में भी उसे दुकान खाली करने की धमकी दे चुके हैं। वह दुकान पर कब्जा करना चाहते हैं। मारपीट की घटना उसके यहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। यह रिकार्डिंग पुलिस को भी दी गई है। घटना की जानकारी होते ही नगर के व्यापारी एकत्रित होकर थाना पहुंचे और सीओ अजय सिंह चौहान से मिल कर कार्रवाई की मांग की। रोष व्यक्त करने वाले व्यापारियों में गोविंद सक्सेना, राजीव गुप्ता, मनोज गुप्ता, वरुण सिंघल, रमाशंकर गुप्ता शामिल हैं।

दबंगई का वीडियो हुआ वायरल
दुकानदार के साथ की गई अभद्रता और दगंबई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में दुकान के अंदर सबसे पहले एक युवक घुसता है वह दुकानदार का गिरेवांन पकड खींच लेता है। इसके बाद कई युवकों के साथ पूर्व मंत्री अशोक यादव दुकान में आते हैं। इनमें से एक युवक दुकानदार पर हाथ उठाता दिखाई दे रहा है।
ये बोले पूर्व मंत्री
पूर्व मंत्री अशोक यादव का कहना है कि दुकानदार अंकित अग्रवाल को एक लाख रुपये पत्थर मंगाने को दिए थे। छह महीने में न पत्थर आया न ही पैसे वापस किए। दुकानदार से पूछने गया था कि पैसा वापस करो या पत्थर लाकर दो। मारपीट और धमकाने का आरोप गलत है। पैसा वापस न करना पडे़ इसलिए आरोप लगाए जा रहे हैं।

Home / Firozabad / पूर्व मंत्री की दबंगई, दुकानदार को दुकान से बाहर बुलाकर पीटा, सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा मामला, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो