scriptसपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव को लेकर पूर्व मंत्री ने दिया बड़ा बयान, बदला लेने लेने के लिए लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव, देखें वीडियो | Former minister gave a big statement about prof. Ramgopal Yadav | Patrika News
फिरोजाबाद

सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव को लेकर पूर्व मंत्री ने दिया बड़ा बयान, बदला लेने लेने के लिए लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव, देखें वीडियो

— पूर्व मंत्री ने किसी पार्टी से टिकट न मिलने पर निर्दलीय चुनाव लड़ने की कर दी घोषणा, कहा अक्षय यादव को हराने के लिए लड़ूंगा चुनाव।

फिरोजाबादFeb 02, 2019 / 11:11 am

अमित शर्मा

basheer

basheer

फिरोजाबाद। लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनैतिक दल अपनी तैयारियों में जुट गए हैं। ऐसे में हर कोई वोटरों को लुभाने की कोशिश में लगा हुआ है। अब आगरा के पूर्व मंत्री चौधरी बशीर ने प्रोफेसर रामगोपाल यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछली बार वह आधा चुनाव लड़ चुके थे। तब प्रो. रामगोपाल ने उन पर झूठा मुकदमा लगवाकर जेल भेज दिया था। अब वह उसी का बदला लेने के लिए निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।
निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव
आगरा निवासी पूर्व मंत्री चौधरी बशीर ने फिरोजाबाद लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया। उन्होंने कहा कि सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने अपने पुत्र अक्षय यादव को 2014 के लोकसभा चुनाव जिताने के लिए मेरे को किसी भी होटल में वार्ता नहीं करने दी। वहीं फर्जी मुकदमें लगाकर मुझे जेल भेजने का कार्य किया। इसलिए में दोबार 2019 के लोकसभा चुनाव इसलिए चुना कि प्रो. रामगोपाल यादव से अपना पुराना हिसाब चुकता करना है।
सपा सरकार में हुआ अपमान
उन्होंने कहा कि वोटरों के पास जाकर सपा सरकार में जोे मेरे साथ बदसूलकी की गई थी। उसे लोगों को जाकर बताऊगां। साथ ही लोगों से वोट मांग कर फिरोजाबाद सीट से जिताने की अपील करूंगा। सपा-बसपा के गठबंधन के सवाल पर कहा कि इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। जनता को मालूम है कि सांसद अक्षय यादव ने पिछले पांच सालों में फिरोजाबाद का क्या विकास किया है। अगर विकास किया होता तो सांसद की जनता के बीच स्वयं पहचान बन गई होती।
भाजपा सरकार को भी घेरा
वहीं चौधरी वशीर ने भाजपा सरकार को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा सरकार में महंगाई चरम सीमा पर है। प्रदेश में पुलिस व्यवस्था भी लाचार है। बहिन-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। सभी समाज के लोगों को एक साथ लेकर चुनाव लडूंगा। मैं जनता का भरोसा जीतने के लिए फिरोजाबाद आया हूं।

Home / Firozabad / सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव को लेकर पूर्व मंत्री ने दिया बड़ा बयान, बदला लेने लेने के लिए लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो