scriptछेड़छाड़ से आहत युवती ने लगाई फांसी, उपचार के दौरान मौत | girl suicide for her porn video shoot youth in firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

छेड़छाड़ से आहत युवती ने लगाई फांसी, उपचार के दौरान मौत

— फिरोजाबाद के थाना नारखी क्षेत्र का मामला, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी।

फिरोजाबादSep 09, 2020 / 12:54 pm

arun rawat

hanging

hanging

फिरोजाबाद। छेड़छाड़ से परेशान युवती ने फांसी लगा ली। चार दिन बाद उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। युवती की मौत के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। फिलहाल सभी आरोपी फरार हो गए हैं। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने समय रहते कार्रवाई नहीं की इसलिए उनकी बेटी की मौत हो गई।
चार दिन पहले का है मामला
फिरोजाबाद जिले के थाना नारखी क्षेत्र के गांव मरसलगंज निवासी एक युवती के परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी सुबह शौच के लिए खेत में जाती थी। गांव का एक युवक उसका पीछा करता था और चोरी छिपकर उसकी वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था। युवती ने परिजनों को उसका नाम विपुल बताया था। शिकायत पर युवती का भाई शिकायत लेकर युवक के घर गया था। जहां उसके साथ मारपीट की गई थी। इतना ही नहीं आरोपी युवक युवती को धमकी देता था कि पुलिस में शिकायत की तो तेरे भाई को जान से मार देंगे। युवती उसकी धमकी से आहत थी।
मुकदमा दर्ज कर भूल गई पुलिस
युवती और उसके परिजनों की शिकायत पर नारखी पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज तो कर लिया लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं की। आरोपी युवक आए दिन उन्हें धमकी देने लगा था। चार दिन पहले युवती ने फांसी लगा ली लेकिन जानकारी होने पर परिजन उसे गंभीर हालत में आगरा निजी अस्पताल में ले गए। जहां उसका उपचार चल रहा था। उपचार के दौरान अब उसकी मौत हो गई। युवती की मौत की खबर जैसे ही पुलिस को लगी। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई। इस मामले को लेकर एसपी सिटी मुकेश चन्द्र मिश्रा ने बताया कि छेड़छाड़ की धारा में पहले ही पांच लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। युवती की मौत के बाद धारा तरमीम कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

Home / Firozabad / छेड़छाड़ से आहत युवती ने लगाई फांसी, उपचार के दौरान मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो