VIDEO: स्कूल पहुंचने से पहले ही शिक्षक को डंपर ने रौंदा, मौत

VIDEO: स्कूल पहुंचने से पहले ही शिक्षक को डंपर ने रौंदा, मौत
road accident

Amit Sharma | Updated: 30 Apr 2019, 09:49:37 AM (IST) Firozabad, Firozabad, Uttar Pradesh, India

— थाना शिकोहाबाद क्षेत्र का मामला, जीआईसी में पढ़ाता था मृतक, बाइक से जा रहे थे विद्यालय।

फिरोजाबाद। हर रोज की तरह स्कूल पढ़ाने जा रहे सरकारी शिक्षक को डंपर चालक ने रौंद दिया। हादसे में शिक्षक की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब वह मैनपुरी चौराहा पर सड़क पार कर रहे थे। तभी मिट्टी से भरे डंपर चालक ने उनमें टक्कर मार दी। पुलिस ने शिक्षक को अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

 

शिकोहाबाद क्षेत्र की घटना
मूल रूप से वीरई जहानाबाद निवासी विपिन दीक्षित पुत्र राजेन्द्र दीक्षित वर्तमान में शिकोहाबाद के शंभू नगर में परिवार सहित रह रहे थे। वह जीआईसी काली खेड़ा में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे। मंगलवार सुबह हर रोज की तरह वह विद्यालय जाने के लिए घर से बाइक द्वारा निकले थे। अभी वह मैनपुरी चौराहा पर पहुंचकर सड़क पार कर रहे थे। तभी तेज गति से मिट्टी से भरे डंपर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह सड़क पर जा गिरे जबकि उनकी बाइक डंपर के नीचे आ गई।

अस्पताल में किया मृत घोषित
हादसा होते ही मौके पर आस—पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। कुछ दूरी पर तैनात पुलिस भी मौके पर आ गई। पुलिस ने शिक्षक को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना पर परिवारीजन मौके पर पहुंच गए। मौत की खबर सुन परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल था।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned