scriptआप भी ट्रेन में सफर करते हैं तो इस कोल्ड ड्रिंक वाले गिरोह से रहें सावधान, वरना हो जाएंगे कंगाल, देखें वीडियो | GRP has arrested one accused of gang robbery in train | Patrika News
फिरोजाबाद

आप भी ट्रेन में सफर करते हैं तो इस कोल्ड ड्रिंक वाले गिरोह से रहें सावधान, वरना हो जाएंगे कंगाल, देखें वीडियो

— कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर यात्रियों से लूट करने वाले गिरोह के एक बदमाश को पुलिस ने दबोचा, पकड़े गए आरोपित के पास से पासपोर्ट, नगदी और नशीला पदार्थ बरामद।

फिरोजाबादMay 09, 2019 / 02:23 pm

अमित शर्मा

GRP

GRP

फिरोजाबाद। ट्रेन का सफर भी अब सुरक्षित नहीं रह गया है। लुटेरों की नजर अब ट्रेन से यात्रा करने वाले यात्रियों पर रहती है। यात्रियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के एक आरोपी को पकड़ने में जीआरपी को सफलता मिली है। पकड़े गए युवक के पास से काफी मात्रा में लूट का सामान बरामद हुआ है।
चेकिंग के दौरान आया पकड़ में
रात्रि इंस्पेक्टर जीआरपी टूंडला यशपाल सिंह स्टेशन पर चेकिंग कर रहे थे। तभी मुखबिर ने उन्हें सूचना दी कि प्लेटफार्म नंबर पांच पर जहर खुरानी की घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में एक व्यक्ति खड़ा हुआ है। सूचना पर जीआरपी ने घेराबंदी कर दी। जीआरपी को देखकर युवक भागने लगा। घेराबंदी कर सिपाहियों ने उसे पकड़ लिया।
ये सामान हुआ बरामद
तलाशी लेने पर उसके पास से एक पासपोर्ट, पांच डाॅलर, 1550 रुपए नगद, ट्राॅली बैग, मोबाइल, मंगल सूत्र, अंगूठी, चांदी की पाजेब, लेडिज हैंड बैग, आर्टिफिशियल गले के हार और नशीला पाउडर बरामद हुआ है। पूछताछ में पकड़े गए युवक ने अपना नाम पंकज नाई पुत्र रामप्रकाश निवासी कच्चा टूंडला बताया। इंस्पेक्टर ने बताया कि पकड़े गए आरोपित के विरुद्ध एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। यह नशे का बादी है और कोल्ड ड्रिंक समेत अन्य खान-पान के सामान में नशीला पदार्थ मिलाकर यात्रियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम देता है। टीम में गजेन्द्र सिंह, अनुजपाल सिंह, राजाराम, सूरज कुमार आदि शामिल रहे।

Home / Firozabad / आप भी ट्रेन में सफर करते हैं तो इस कोल्ड ड्रिंक वाले गिरोह से रहें सावधान, वरना हो जाएंगे कंगाल, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो