scriptनहर में नहाने गए तीन दोस्त उसके बाद हुआ कुछ ऐसा कि गांव में मच गई चीख पुकार, देखें वीडियो | Holi occasion Death one of three friends drowning in canal | Patrika News
फिरोजाबाद

नहर में नहाने गए तीन दोस्त उसके बाद हुआ कुछ ऐसा कि गांव में मच गई चीख पुकार, देखें वीडियो

— नहाते समय नहर में डूब गए थे तीन दोस्त, ग्रामीणों ने दो को बाहर निकाला लेकिन तीसरा…

फिरोजाबादMar 23, 2019 / 10:30 am

arun rawat

nahar

nahar

फिरोजाबाद। होली के मौके पर नहर में स्नान करने गए तीन दोस्त गहराई में चले जाने की वजह से डूब गए। ग्रामीणों ने दो दोस्तों को सुरक्षित बाहर निकाल दिया लेकिन एक दोस्त अंदर चला गया। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर आस—पास क्षेत्र के लोगों की भीड़ जमा हो गई। खुशी का त्यौहार गम में बदल गया।
शिकोहाबाद क्षेत्र में गए थे नहाने
जिला फिरोजाबाद के नगर सिरसागंज के तीन युवक होली को लेकर गांव भांडरी थाना क्षेत्र शिकोहाबाद के अंतर्गत पड़ने वाली नहर पर नहाने गए थे। जैसे ही वह नहर में नहाने घुसे वैसे ही तीनों डूबने लगे चीख पुकार सुन ग्रामीण पहुंच गए ग्रामीणों ने रस्से की मदद से डूबते युवकों मे से दो को सही सलामत निकाल लिया परंतु अभिषेक पुत्र ओपी गुप्ता निवासी सिरसागंज डूब गया।
एक घंटे बाद मिला शव
लगभग एक घंटे की कड़ी मशक्कत व खोजबीन के बाद युवक अभिषेक का शव मिला। परिवारीजन उसे अपनी तसल्ली के लिए ट्रॉमा सेंटर फिरोजाबाद लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर क्षेत्राधिकारी शिकोहाबाद अजय सिंह चौहान थाना प्रभारी शिकोहाबाद एवं उप जिलाधिकारी सिरसागंज मौके पर पहुंच गए। घटना को लेकर परिवार में कोहराम मच गया।

Home / Firozabad / नहर में नहाने गए तीन दोस्त उसके बाद हुआ कुछ ऐसा कि गांव में मच गई चीख पुकार, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो