scriptमरीज को बाहर निकाल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अस्पताल में लगा दिया ताला, यह रही बड़ी वजह | Hospital opened in Firozabad without registration sealed | Patrika News
फिरोजाबाद

मरीज को बाहर निकाल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अस्पताल में लगा दिया ताला, यह रही बड़ी वजह

— फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र का मामला, अस्पताल में नहीं मिला एक भी डॉक्टर।

फिरोजाबादApr 06, 2021 / 04:39 pm

arun rawat

Hospital

अस्पताल को सील करते एसीएमओ डॉ. विनोद कुमार व मौजूद पुलिस फोर्स

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई से अस्पताल संचालकों में खलबली मच गई। बिना रजिस्ट्रेशन अस्पताल संचालित मिलने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अस्पताल में ताला लगा दिया। अस्पताल में मिले एक मरीज को जिला अस्पताल में भिजवा दिया।
यह भी पढ़ें—

ससुराल से लौट रहे जीजा की सड़क हादसे में मौत, ससुराली घायल

डीएम के निर्देश पर हुई कार्रवाई
जिले में अवैध तरीके से तमाम अस्पताल संचालित हो रहे हैं। मंगलवार को अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉक्टर विनोद कुमार को सूचना मिली कि शहर के सांई नाथ अस्पताल का लाइसेंस पहले ही निरस्त किया जा चुका है। इसके बाद भी अस्पताल खुला है और उसमें मरीज भी भर्ती हैं। सूचना के आधार पर एसीएमओ थाना उत्तर के सब इंस्पेक्टर बीपी शर्मा, सब इंस्पेक्टर धर्मपाल सिंह व महिला सब इंस्पेक्टर अलवीना पठान को साथ लेकर श्री साईं हॉस्पिटल पहुंच गए। जहां भर्ती मरीज को जिला अस्पताल भिजवाकर ताला लगवा दिया। एसीएमओ ने बताया कि बिना रजिस्ट्रेशन अस्पताल संचालित मिलने पर यह कार्रवाई की गई है। अस्पताल में कोई डॉक्टर भी नहीं मिला। अस्पताल को सील कर दिया गया है।

Home / Firozabad / मरीज को बाहर निकाल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अस्पताल में लगा दिया ताला, यह रही बड़ी वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो