scriptरात्रि के अंधेरे में दो अलग—अलग ट्रेनों से स्टेशन पहुंचे प्रवासी मजदूर, बसों से किए रवाना | Hundreds passengers arrived tundla railway station | Patrika News
फिरोजाबाद

रात्रि के अंधेरे में दो अलग—अलग ट्रेनों से स्टेशन पहुंचे प्रवासी मजदूर, बसों से किए रवाना

— विभिन्न जिलों के प्रवासी मजदूर फंसे हुए थे दूसरे राज्यों में, दोनों ट्रेनों से 165 आए प्रवासी मजदूर।

फिरोजाबादMay 28, 2020 / 10:35 am

arun rawat

Passenger

Passenger,Passenger,Passenger

फिरोजाबाद। दूसरे राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूरों के वापस आने का सिलसिला जारी है। बुधवार रात्रि दो ट्रेनों से प्रवासी मजदूर टूंडला स्टेशन पहुंचे। तहसीलदार डॉ. गजेन्द्र पाल सिंह ने बताया कि पहली ट्रेन दिल्ली से गोरखपुर स्टेशन पर पहुंची। जिसमें से कुल 47 यात्री टूंडला रेलवे स्टेशन पर उतरे।
इनमें आगरा के 15, मैनपुरी के 6, एटा के 12 तथा फिरोजाबाद के 14 यात्री शामिल थे। वहीं, दूसरी ट्रेन कोटा से चलकर गोरखपुर जाने वाली रात्रि एक बजकर 45 मिनट पर आई। जिसमें कुल 118 यात्री स्टेशन पर उतरे। इनमें आगरा के 18, फिरोजाबाद के 23, मैनपुरी के 27, एटा के 18, कासगंज के 4, अलीगढ़ के 19, हाथरस के 6 तथा मथुरा के 3 यात्री शामिल थे। कुल 390 यात्रियों के सापेक्ष 118 यात्री इस ट्रेन से आए। सभी को भोजन कराने के पश्चात रोडवेज बसों के जरिए रवाना किया गया। सभी की थर्मल स्क्रीनिंग कराई गई थी। प्रवासी मजदूरों को लाने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेन चलाई गई हैं। इससे पहले भी टूंडला जंक्शन पर प्रवासी मजदूरों को लाया गया था।

Home / Firozabad / रात्रि के अंधेरे में दो अलग—अलग ट्रेनों से स्टेशन पहुंचे प्रवासी मजदूर, बसों से किए रवाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो