scriptVIDEO: पत्नी ने किया ससुराल आने से इंकार, पति ने कर ली आत्महत्या | Husband commits suicide by hanging his wife's in-laws firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

VIDEO: पत्नी ने किया ससुराल आने से इंकार, पति ने कर ली आत्महत्या

— थाना शिकोहाबाद के आमरी गांव का मामला, खेत पर पेड़ से लटका मिला शव— आठ दिन पूर्व मायके गई थी पत्नी, होली के बाद आने की कही थी बात

फिरोजाबादFeb 27, 2020 / 11:42 am

arun rawat

suicide

suicide

फिरोजाबाद। पत्नी के मायके से न आने से नाराज एक युवक ने पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि युवक का पत्नी से कोई विवाद हुआ था और पत्नी के मायके से न आने की वजह से युवक परेशान था। परिवार की सूचना पर डायल 112 मौके पर पहुंची जबकि कोतवाली पुलिस तीन घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को जिला अस्पताल भेजा है।
आमरी गांव का मामला
मामला फिरोजाबाद जिले के कोतवाली शिकोहाबाद के आमरी गांव का है। जहां कप्तान सिंह पुत्र प्रेमनारायण नामक एक युवक का शव आज सुबह खेत पर एक पेड़ पर लटका मिला। मृतक के पिता ने बताया कि कप्तान सिंह की पत्नी मायके गयी थी और कप्तान उसे बुलाने गया था वहां दोनों के बीच कोई विवाद हुआ। जिसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने यह भी बताया कि उसकी पत्नी होली के बाद आने की बात कह रही थी।
कुछ समय पूर्व हुई थी शादी
मृतक के पिता प्रेमनारायण ने बताया कि कप्तान सिंह की शादी अभी कुछ दिन पूर्व मिर्जापुर से अंजली के साथ हुई थी, जो मायके चली गयी थी। पति पत्नी को बुलाने के लिए ससुराल गया था जहां उसने अभी नहीं होली के बाद आने की बात कही थी। पत्नी वियोग में कप्तान ने गांव के बाहर पेड़ पर लटक कर आत्महत्या कर ली। युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Home / Firozabad / VIDEO: पत्नी ने किया ससुराल आने से इंकार, पति ने कर ली आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो