scriptपति ने प्रेमिका के साथ मिलकर की थी पत्नी की हत्या, दोनों गिरफ्तार | husband murdered his wife with lover in tundla | Patrika News
फिरोजाबाद

पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर की थी पत्नी की हत्या, दोनों गिरफ्तार

अवैध संबंधों में पत्नी बनी रोड़ा, पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर रची खौफनाक साजिश

फिरोजाबादFeb 09, 2018 / 11:12 am

मुकेश कुमार

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
फिरोजाबाद। पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए साजिश रची। दोनों ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को फंदे पर लटका दिया। जिससे हत्या आत्महत्या प्रतीत होने लगे। 20 दिन बाद पुलिस ने घटना का पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने आरोपी पति, प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं।

थाना टूंडला क्षेत्र का है मामला
थाना टूंडला क्षेत्र में किराये के मकान में रहने वाले राजेंद्र सिंह ने 19 जनवरी को पुलिस को सूचना दी थी कि उसकी पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। परिजन शव का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते थे। जब पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया तो उसमें गाला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई। एसपी सिटी राजेश कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए घटना की जांच के आदेश दिए। प्रभारी निरीक्षक टूंडला मुनीश चंद्र ने इस मुकदमे में नामजद अभियुक्त राजेन्द्र सिंह व मंजू देवी को गिरफ्तार कर लिया।

पड़ोस में रहती था प्रेमिका
इस बारे में एसपी सिटी ने वार्ता के दौरान खुलासा करते हुए बताया कि मंजू देवी से राजेन्द्र सिंह के प्रेम सम्बन्ध थे। वो पास में ही किराये पर कमरा लेकर रह रही थी। इसका पता राजेन्द्र की पत्नी रामढकेली को चल गया था। इसी के चलते योजना के तहत राजेन्द्र ने अपनी प्रेमिका मंजू देवी के साथ मिलकर शिवम् व लव उर्फ सार्थक को 50 हजार रुपये की सुपारी देकर अपनी पत्नी रामढकेली की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या करा दी। इसके बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए उसके शव को कमरे में लटका दिया।

सुपारी लेने वाले बदमाश फरार
एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस ने मंजू देवी और राजेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि सुपारी लेने वाले लव उर्फ सार्थक व शिवम् फरार है। दोनों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

Home / Firozabad / पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर की थी पत्नी की हत्या, दोनों गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो