scriptवीडियो: चार दिन से पानी को परेशान गर्भवती महिला, उतरी सड़क पर तो तहसीलदार ने कर दिया कुछ ऐसा कि उसके बाद पड़ गए लेने के देने | Kashiram Housing Colony Not getting water People jammed | Patrika News
फिरोजाबाद

वीडियो: चार दिन से पानी को परेशान गर्भवती महिला, उतरी सड़क पर तो तहसीलदार ने कर दिया कुछ ऐसा कि उसके बाद पड़ गए लेने के देने

— काशीराम आवास कॉलोनी में रहने वालों की बिजली काट दिए जाने को लेकर चार दिन से प्यास से व्याकुल थे लोग।

फिरोजाबादMar 25, 2019 / 06:52 pm

arun rawat

jaam

jaam

फिरोजाबाद। विद्युत अधिकारियों की लापरवाही के चलते गर्भवती महिला को सड़क पर आकर आंदोलन करने को विवश होना पड़ा। टूंडला नगर के एटा रोड स्थित काशीराम आवास काॅलोनी में चार दिन पूर्व विद्युत कर्मचारियों ने बिल जमा न करने को लेकर बिजली काट दी थी। उसके बाद काॅलोनी में बने करीब 224 परिवारों के लोग प्यास से व्याकुल हो गए।
नहीं हुई सुनवाई
सोमवार को काफी संख्या में लोग एकत्रित होकर विद्युत कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने एसडीओ पीके सिन्हा को बताया कि विभाग द्वारा चार साल बाद पहली बार बिल भेजे गए हैं। इनमें किसी के 20 तो किसी को 40 हजार का बिल भेजा गया है। वह सभी रोज कमाकर चााने वाले लोग हैं। एक साथ वह इतनी बड़ी धनराशि जमा नहीं कर सकते। इस पर उन्होंने बिल जमा होने के बाद ही कनैक्शन जोड़े जाने की बात कही।
तहसील के सामने लगा दिया जाम
गुस्साए लोग तहसील के सामने खाली बर्तन लेकर पहुंच गए। जहां उन्होंने एसडीएम को भी वेदना सुनाई लेकिन वह भी बिल जमा कराने की बात कहते हुए चले गए। गुस्साए महिला-पुरूषों ने टूंडला-पचोखरा रोड जाम करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर इंस्पेक्टर ज्ञानेन्द्र कुमार समेत काफी संख्या में फोर्स पहुंच गया लेकिन जाम नहीं खोला। बाद में तहसीलदार गजेन्द्र पाल सिंह समेत नायब तहसीलदार केके पांडे मौके पर पहुंचे और उन्होंने समझा बुझाकर जाम खुलवाया।
गर्भवती के पेट में डंडा मारा
तहसीलदार गजेन्द्र पाल सिंह डंडा लेकर सभी को सड़क से हटा रहे थे। आरोप है कि तभी एक गर्भवती महिला के पेट में उन्होंने डंडा मार दिया। जिससे वह वहीं जमीन पर गिर गई। अन्य महिलाएं उसे पानी पिलाकर अपने साथ ले गईं।
वाहनों की लगी लंबी लाइन
सड़क जाम किए जाने के दौरान करीब आधा घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। इस दौरान जिस किसी ने भी अपना वाहन निकालने का प्रयास किया जाम लगा रहे लोग सड़क पर आकर लेट गए। इस दौरान वाहन स्वामियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।
ये बोले तहसीलदार

तहसीलदार टूंडला गजेन्द्र पाल सिंह का कहना है कि हमने किसी गर्भवती महिला को डंडा नहीं मारा। आरोप निराधार हैं। जाम लगा रहे लोगों को समझाया गया था कि जाम लगाने से दूसरे लोगों को परेशानी होगी। एक्सईएन को बुलाया गया है। उनसे बात करके समस्या का समाधान निकाला जाएगा।

Home / Firozabad / वीडियो: चार दिन से पानी को परेशान गर्भवती महिला, उतरी सड़क पर तो तहसीलदार ने कर दिया कुछ ऐसा कि उसके बाद पड़ गए लेने के देने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो