scriptचोर घर में हैं, पता होने के बाद भी बाहर नहीं निकल सके भाजपा नेता के परिजन, ले गए लाखों की नगदी और जेवर | Lakhs stolen from BJP leader's house in Firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

चोर घर में हैं, पता होने के बाद भी बाहर नहीं निकल सके भाजपा नेता के परिजन, ले गए लाखों की नगदी और जेवर

— एटा और फिरोजाबाद के बॉर्डर पर बसे थाना नारखी क्षेत्र के गांव तजापुर का मामला, दरवाजा तोड़कर बाहर निकले कारोबारी ने दी पुलिस को जानकारी।

फिरोजाबादAug 11, 2021 / 12:01 pm

arun rawat

Chori

चोरी के बाद कमरे में बिखरा पड़ा सामान

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। घर में चोर होने की जानकारी होने के बाद भी परिवारीजन कमरे से बाहर नहीं निकल सके। चोरों ने उनके कमरों की कुंडी ही बंद कर दी थी। बाद में दरवाजा तोड़ा तब बाहर निकल सके लेकिन जब तक चोर रफूचक्कर हो चुके थे। चोर घर से लाखों की नगदी और जेवर चोरी कर ले गए।
यह भी पढ़ें—

शादी के 25 साल बाद दिया तीन तलाक, पति बोला हलाला करवाओ तब होगी घर वापसी

यह था पूरा मामला
पूरा मामला थाना नारखी क्षेत्र के गांव तजापुर का है। भाजपा नेता टीपी सिंह के भाई यशपाल सिंह तजापुर इंटर कॉलेज से रिटायर्ड प्रधानाचार्य हैं। उनके दो बेटे मिंटू और अरुण कुमार सिंह का खाद बीज और पेट्रोल पंप है। मंगलवार रात्रि दोनों भाई पत्नी और बच्चों के साथ मंगलवार रात्रि को अलग—अलग कमरों में सो रहे थे। रात्रि में करीब साढ़े 12 बजे बिजली जाने पर मिंटू इन्वर्टर चालू करने के लिए उठे लेकिन बाहर से दरवाजा बंद था। उन्होंने बड़े भाई अरुण कुमार सिंह को फोन कर दरवाजा खोलने के लिए कहा तो उनका भी दरवाजा बाहर से बंद था। इस पर उन्होंने शोर मचा दिया।
यह भी पढ़ें—

Independence Day 2021: परिवार को भुलाकर आजादी की जंग में कूद गए थे क्रांतिकारी, फूंक दिया था रेलवे स्टेशन

शोर सुनकर भाग गए चोर
शोर सुनकर चोर भाग खड़े हुए। छोटे भाई ने किसी तरह कमरे का दरवाजा तोड़ा और बाहर निकलकर बड़े भाई के कमरे की कुंडी खोली। तीसरे कमरे में जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। सूचना पर सीओ अभिषेक श्रीवास्तव पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पीड़ित अरुण कुमार ने बताया कि चोर उनके कमरे में खाद बीज की दुकान और पेट्रोल पंप के रखे करीब 3 लाख रुपए कैश और करीब 500 ग्राम सोने के जेवर समेत अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए। पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है। इस मामले में सीओ ने बताया कि चोर छींने के रास्ते घर में घुसे थे और कुंडी लगाकर चोरी कर ले गए हैं।

Home / Firozabad / चोर घर में हैं, पता होने के बाद भी बाहर नहीं निकल सके भाजपा नेता के परिजन, ले गए लाखों की नगदी और जेवर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो