scriptVIDEO: रन फॉर वोट के लिए दौड़ी सुहागनगरी, मतदान को लेकर सड़कों पर दिया गया ये संदेश | Loksabha chunav 2019 Run for vote running people in Suhagaguni | Patrika News
फिरोजाबाद

VIDEO: रन फॉर वोट के लिए दौड़ी सुहागनगरी, मतदान को लेकर सड़कों पर दिया गया ये संदेश

— रन फॉर वोट के लिए लोगो को किया जागरूक ,वोट के लिए प्रशासन द्वारा चलाया गया अभियान।

फिरोजाबादApr 04, 2019 / 05:32 pm

arun rawat

run for vote

run for vote

फिरोजाबाद। लोकसभा चुनाव को लेकर 23 अप्रैल को मतदान प्रक्रिया पूरी होनी है। मतदान से पूर्व जिला प्रशासन द्वारा फिरोजाबाद में रन फॉर वोट का आयोजन किया गया। इसमें सुहागनगरी दौड़ी और लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया। साथ ही संकल्प दिलाया कि वह अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करेंगे। वह सभी जनहित में एक अच्छे प्रत्याशी को अपने बीच लाने का काम करेंगे।
एसएसपी ने भी लगाई दौड़
गुरुवार को रन फॉर वोट का शुभारंभ एसएसपी सचिन्द्र पटेल ने करते हुए कहा कि 23 अप्रैल को आपका वोट ही आने वाला भविष्य तय करेगा। इसलिए 18 वर्ष से अधिक आयु के लोग अपने मताधिकार का प्रयोग कर आने वाले भविष्य को सुधारने का काम करेंगे। इस दौरान एसएसपी के साथ सैकड़ों की संख्या में लोगों ने शहर की सड़कों पर दौड़ लगाई।
विभिन्न संगठनों ने किया प्रतिभाग
आयोजन में विभिन्न संगठनों और शैक्षिक संस्थाओं के पदाधिकारियों, कर्मचारियों और छात्र—छात्राओं ने बढ़ चढ़कर प्रतिभाग किया। इस दौरान लोगों को मताधिकार के प्रति जागरूक किया गया। रैली तिलक कॉलेज से प्रारंभ होकर शहर के कई भागों से होती हुई निकली। जिसने भी इस आयोजन को देखा वह इसमें शामिल होता गया। इस दौरान सुहागनगरी की सड़कों पर लंबी लाइन लग गई। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस बल भी जगह—जगह मौजूद किया गया था।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Firozabad / VIDEO: रन फॉर वोट के लिए दौड़ी सुहागनगरी, मतदान को लेकर सड़कों पर दिया गया ये संदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो