scriptप्रियंका गांधी को लेकर केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो | Minister Sadhvi Niranjan Jyoti gave big statement to Priyanka Gandhi | Patrika News
फिरोजाबाद

प्रियंका गांधी को लेकर केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो

– फिरोजाबाद के गढ़ी तिवारी में विजय संकल्प सभा के कार्यक्रम में पहुंची थीं केन्द्रीय मंत्री।

फिरोजाबादMar 26, 2019 / 05:06 pm

arun rawat

niranjan jyoti

niranjan jyoti

फिरोजाबाद। केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति फिरोजाबाद में विजय संकल्प सभा के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंची। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस, गठबंधन को आड़े हाथ लिया। उन्होंने 2019 में एक बार फिर मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील की। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि गरीबी घटी नहीं बल्कि बढ़ी है। चुनाव के लिए जो हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। उनसे सावधान रहना होगा। राहुल गांधी कहते हैं कि हमारी सारकार आएगी तो 11 दिन में किसानों का कर्जा माफ करूंगा। आप को विश्वास न हो तो आप पंजाब में जाकर देख लीजिए प्रदेश में सरकार बनते ही हमने किसानों का कर्जा माफ किया।
कश्मीर के लिए लेना पड़ता वीजा
पंजाब में किसी का एक रुपया भी माफ नहीं हुआ। जिन्होंने कहा कि हम 11 दिन में कर्जा माफ करेंगे। कर्नाटक के चुनाव में हमारी सरकार आने वाली नहीं है। मोदी जी को जुमलेबाज कहते हैं कि मैं समझतमी हूं कि महबूब खानदान सबसे बड़ा जुमलेबाज है। आज कर्नाटक का किसान आत्महत्या कर रहा है किसी एक किसान का भी कर्जा माफ नहीं हुआ। राजस्थान में घोषणा की थी कि शपथ लेते ही किसानों का कर्जा माफ करेंगे। कर्जा माफ करना तो दूर आधार कार्ड के माध्यम से खाद देने और लाइन लगवाने का काम किया। ऐसे लोगों के बहकावे में नहीं आना। मैं आपसे निवेदन करने आई हूं मैं जब स्मरण करती हूं पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी को यदि वह नहीं होते तो दो निशान और दो संविधान कश्मीर के अंदर लागू होने जा रहे थे। षड़यंत्र के तहत श्यामा प्रसाद मुखर्जी की हत्या करा दी गई। उनका बलिदान खाली नहीं गया। उनका वह आंदोलन नहीं होता तो वहां भी आपको वीजा लेकर जाना होगा।
प्रियंका पढ़ें संविधान
उन्होंने कहा कि देश में स्वार्थ की राजनीति हो रही है। हमारे देश को तोड़ने का काम किया गया। बनारस के घाट में निषादों के बीच में खड़े होकर प्रियंका ने कहा कि हमारी सरकार बनी तो मछुआरा समाज का मंत्रालय बनेगा। प्रियंका गांधी यदि संविधान की किताब नहीं पढ़ सकती तो पार्लियामेंट की कार्रवाई अपने भाई से मंगवाकर पढत्र लेती कि हमारी सरकार मंत्रालय बनाने की कार्रवाई पहले ही कर चुकी है। तुम्हें करना होता तो आजादी से पहले कर दिया होता। यहां बहुत से लोगों को दलितों के नाम पर बरगलाया गया। प्रधानमंत्री ने एससी और ओबीसी समाज के लिए काम किया। ओबीसी वर्ग की बात रखने की हिम्मत कांग्रेस में नहीं आई भाजपा ने ही उनके लिए काम किया। गरीब सवर्ण समाज के बच्चों को 10 प्रतिशत आरक्षण देकर उनके बच्चों को अच्छी शिक्षा और नौकरी प्राप्त करने का जरिया प्रदान किया।
ऐसे हैं प्रधानमंत्री
उन्होंने कहा कि कोई प्रधानमंत्री बनता है तो पूरा परिवार प्रधानमंत्री आवास में होता है। मैंने उनके घर में जाकर देखा है जहां उनकी मां एक आठ वाई आठ के कमरे में अपने बेटे के साथ रहती हैं। जिसका बेटा तीन बार मुख्यमंत्री और एक बार प्रधानमंत्री हो उसकी मां इस हालत में। यह होता है सबका साथ सबका विकास। मोदी जी की सोच है कि स्वच्छ भारत मिशन का लाभ हर घर तक पहुंचे। मोदी जी ने वह काम नहीं किया जो तुमने किया। तुमने गरीबों के पेट की रोटी छींनी है। मोदी ने आतंकवादियों के घर में घुसकर मातम छाने का काम किया। सेना के जवानों की हौंसलाफजाई करने का काम किया। सेना की वीरता पर सवाल खड़े करोगे। सेना का मनोबल तोड़ोगे।
पाकिस्तान में मना था मातम
सवाल पार्टियों का नहीं है। फिरोजाबाद के मंच पर खड़े होकर मैं कहना चाहती हूं कि यूपीए सरकार में कोई न कोई मंत्री जेल जा रहा था। लालू का बेटा मोदी जी को चोर बोल रहा है और आपका बाप जेल जा रहा है। राहुल गांधी का बायोडाटा नामांकन में भरा जाता है वह उठाकर देख लीजिए। 50 लाख 2009 में भरा था अब नौ करोड़ कहां से हो गया। कौन सी आपकी फैक्ट्री चल रही है। चिंता मत करना मोदी जी ने कहा है कि न खाऊंगा और न खाने दूंगा। यह सब जो एकत्रित हो रहे हैं वह सब बैग में हैं। सभी को डर है कि 2019 में मोदी आ गए तो सबको जेल जाना पड़ेगा।

ये रहे मौजूद
शहर विधायक मनीष असीजा, शिकोहाबाद विधायक डॉ. मुकेश वर्मा, लोकसभा प्रभारी शिवशंकर शर्मा, जिलाध्यक्ष मानवेन्द्र प्रताप सिंह, महानगर अध्यक्ष कन्हैयालाल गुप्ता, पूर्व विधायक रामवीर यादव, डॉ. रामकैलाश यादव, पूर्व मंत्री जयवीर सिंह, बीएल वर्मा, बृज क्षेत्र लोकसभा चुनाव संचालन समिति लोकसभा मीडिया प्रभारी अमित गुप्ता,हेमंत गुप्ता जिला संयोजक आईटी विभाग, विकास पालीवाल, देवेश भारद्वाज, केके गांधी, केशव सिंह फौजी, उदय प्रताप सिंह, नानक चन्द्र अग्रवाल, अमोल यादव, अवनीश गुप्ता, सोनी शिवहरे, सुमन चतुर्वेदी महिला आयशेग सदस्य, राजीव गुप्ता, नूतन राठौर, अविनाश सिंह भोले, बीएल वर्मा, दीपक चैधरी, वृंदावन लाल गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Home / Firozabad / प्रियंका गांधी को लेकर केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो