scriptVIDEO: नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने को लेकर मोदी भक्त ने लिया था ऐसा प्रण, सुनकर हैरान रह जाएंगे प्रधानमंत्री | Modi's devotees walk away from Tundla to meet PM Narendra Modi | Patrika News
फिरोजाबाद

VIDEO: नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने को लेकर मोदी भक्त ने लिया था ऐसा प्रण, सुनकर हैरान रह जाएंगे प्रधानमंत्री

— मोदी भक्त ने उनके दोबारा प्रधानमंत्री बनने को लेकर की थी भूख हड़ताल, अब पैदल मुलाकात करने निकला दिल्ली, मुलाकात के बाद हरिद्वार में कराएगा मुंडन।

फिरोजाबादJun 02, 2019 / 05:41 pm

arun rawat

Modi bhakt

Modi bhakt

फिरोजाबाद। मोदी को पसंद करने वालों की वैसे तो लंबी लिस्ट है लेकिन सुहागनगरी में भी उनको पसंद करने वालों की कमी नहीं है। एक मोदी भक्त ने लोकसभा चुनाव से पहले ही खाना त्याग दिया था और मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने के बाद ही अन्न जल ग्रहण करने की शपथ ली थी। मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने के बाद वह पैदल दिल्ली उनसे मुलाकात के लिए निकल पडत्रा है। मुलाकात के बाद वह हरिद्वार जाकर मुंडन कराएगा।
टूंडला निवासी है मोदी भक्त
फिरोजाबाद जिले के टूंडला निवासी करीब 40 वर्षीय मुकेश बघेल बताते हैं कि उन्होंने चुनाव से पहले मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए अन्न का त्याग कर दिया था। अब मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बने हैं और उनकी मनोकामना पूरी हुई है। इसलिए वह उनसे मिलने के लिए टूंडला से पैदल निकले हैं। मोदी जी ने देश के लिए अच्छे कार्य किए हैं। इसलिए देश की जनता उन्हें पसंद करती है और पूर्ण बहुमत की सरकार देकर देश का नेतृत्व एक बार फिर उन्हें सौंपा है।
अजीब वेष भूसा है
मोदी भक्त की वेष भूसा भी काफी अलग है। हाथ में कमल के फूल का झंडा और सिर पर कमल के फूल की कैप लगाए तन पर भाजपा रंग में रंगा वस्त्र धारण किए यह मोदी भक्त प्रधानमंत्री से मिलने की आस में निकल पड़ा है। वह कहता है कि दिल्ली में मोदी जी से मुलाकात के बाद वह हरिद्वार जाकर अपना मुंडन कराएगा। तभी उसका संकल्प पूरा होगा। यदि किसी तरह उसकी मुलाकात मोदी जी से नहीं हो पाई तो वह हरिद्वार भी नहीं जाएगा और टूंडला वापस भी लौटकर नहीं आएगा। वह उनसे मुलाकात की आस में यूं ही बैठा रहेगा।

Home / Firozabad / VIDEO: नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने को लेकर मोदी भक्त ने लिया था ऐसा प्रण, सुनकर हैरान रह जाएंगे प्रधानमंत्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो