scriptलूटे गए बही खातों की फिरौती लेने आए तीन बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार | Police arrested three miscreants collect extortion money in Firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

लूटे गए बही खातों की फिरौती लेने आए तीन बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

— थाना मटसेना और शिकोहाबाद में दो अलग—अलग हुईं थीं लूट की वारदात, पुलिस ने किया खुलासा।

फिरोजाबादApr 14, 2021 / 04:04 pm

arun rawat

ssp firozabad

पुलिस हिरासत में पकड़े गए लुटेरे

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। लूट की वारदात के बाद बही खातों की फिरौती की रकम लेने आए बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से लूट का सामान, तमंचा और नगदी भी बरामद हुई है।
यह भी पढ़ें—

मां को बचाने आए बेटे की पिता ने की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

एसएसपी ने दी जानकारी
एसएसपी अजय कुमार पांडे ने बताया कि 29 जनवरी 2021 को थाना मटसेना क्षेत्र में कपड़ा व्यापारी अशोक कुमार शर्मा से बदमाश 12 हजार रुपए और बही खातों से भरा थैला लूटकर ले गए थे। 16 फरवरी 2021 को थाना शिकोहाबाद क्षेत्र में ब्रेकरी मालिक शीलेन्द्र यादव से डेढ़ लाख रुपए की लूट हुई थी। थाना मटसेना क्षेत्र में कपड़ा व्यापारी से हुई लूट में बही खाते वापस लौटाने के लिए बदमाशों ने 50 हजार रुपए की फिरौती मांगी थी।
यह भी पढ़ें—

पंचायत चुनाव से पहले खाली बोतलों में भरी जा रही थी नकली शराब, पुलिस ने इस तरह तोड़ी कमर
फिरौती की रकम लेने आए थे
एसएसपी के मुताबिक बदमाश बहीखातों के बदले में मांगी गई 50 हजार की फिरौती की रकम लेने के लिए आए थे। तभी पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें दबोच लिया। इन्हें पकड़ने के लिए तीन टीमें गठित की गई थीं। पुलिस ने इस अन्तर्जनपदीय गैंग के सरग़ना राहुल यादव उर्फ़ राहुल टोंटा जिस पर 21 मुकदमे नोएडा, मथुरा और आगरा में दर्ज हैं समेत दो साथी सोनू यादव और रिंकू यादव को गिरफ्तार किया है। इनके साथी जितेन्द्र उर्फ जंत्री यादव और उपेन्द्र यादव की पुलिस तलाश कर रही है। पकड़े गए बदमाशों के पास से 17 हजार की नगदी, मोटरसाइकिल, छह मोबाइल, जुटे गए बही खाते, तीन तमंचे और 12 कारतूस बरामद किए हैं। एसएसपी ने पुलिस टीम को 25 हजार का इनाम दिया है।

Home / Firozabad / लूटे गए बही खातों की फिरौती लेने आए तीन बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो