scriptयहां पुलिस ने तीन शराब तस्करों को दबोचा | Police caught illegal liquor in firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

यहां पुलिस ने तीन शराब तस्करों को दबोचा

मक्खनपुर पुलिस ने पकड़े दो आरोपी, पकड़े गए आरोपियों के पास से बरामद हुई 442 पेटी शराब।

फिरोजाबादJun 06, 2018 / 03:06 pm

suchita mishra

Police

Police

फिरोजाबाद। सुहागनगरी में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। दो दिन पूर्व पुलिस ने सुहागनगरी में तीन शराब तस्करों को दबोच लिया था। एक बार फिर पुलिस ने शराब माफियाओं के गिरोह के तीन आरोपियों को दबोच लिया। इनके पास से कुल 442 पेटी में 5068 लीटर शराब बरामद की है। पकड़ी गई शराब की कीमत करीब 48 लाख 24 हजार रूपए बताई जा रही है। पुलिस गिरोह के अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।
नगला राधे मोड़ से पकड़े गए
थाना प्रभारी मक्खनपुर फूलचन्द्र और क्राइम ब्रांच प्रभारी कुलदीप सिंह को सूचना मिली कि आदर्श होटल के पास एक कैंटर खड़ा है जिसमें भारी मात्रा में देशी शराब की पेटियां भरी हुई हैं। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर दी। मौके पर कुछ लोग कैंटर में से शराब की पेटियों को नीचे उतार रहे थे। घेराबंदी कर पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ लिया। टैंकर की तलाशी लेने पर उसके अंदर शराब की पेटियां भरी हुई थीं।
करीब 49 लाख की है कीमत
एसएसपी राहुल यादुवेन्दु ने बताया कि तलाशी लेने पर टैंकर से कुल 442 पेटी में 5068 लीटर शराब बरामद हुई है। इस शराब की कीमत करीब 48 लाख 24 हजार रूपए बताई जा रही है। जिले में अवैध रूप से शराब की तस्करी होने की सूचना पर पुलिस पहले से सचेत है। विगत एक माह के अंदर करीब तीन बार पुलिस छापेमारी में शराब माफियाओं को पकड़ चुकी है। उन्होंने कहा कि बाहर से लाई जा रही शराब मिलाकर यहां दुकानों पर बेची जाती है। पकड़ी गई शराब हरियाणा और पंजाब प्रांत से मंगाकर यहां दुकानों पर सप्लाई की जाती है। पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम नायक देव शर्मा पुत्र कमल देव शर्मा निवासी सोनापुर थाना इराहर जिला दिनाहापुर बंगाल, रामबहादुर पुत्र रक्षप बहादुर निवासी जोगेश्वर थाना गंबूर जिला बक्सर बिहार और शिवनंदन पाण्डेय पुत्र रामदत्त पाण्डेय निवासी अध्यापक नगर सिरसागंज फिरोजाबाद हैं।

Home / Firozabad / यहां पुलिस ने तीन शराब तस्करों को दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो