scriptअपराधियों को छोड़ पोलिंग बूथों पर बिजली और पानी की व्यवस्था करा रही यहां की पुलिस | Police providing electricity, water to polling booths except criminals | Patrika News
फिरोजाबाद

अपराधियों को छोड़ पोलिंग बूथों पर बिजली और पानी की व्यवस्था करा रही यहां की पुलिस

— फिरोजाबाद जिले की टूंडला विधानसभा में होने वाले उप चुनाव को लेकर व्यवस्थाओं को दुरूस्त करने में जुटी पुलिस।

फिरोजाबादOct 07, 2020 / 12:52 pm

arun rawat

Police

Police

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश में सात सीटों पर उपचुनाव होने हैं। चुनाव आयोग ने तिथि भी घोषित कर दी है। सभी राजनैतिक दल चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। फिरोजाबाद जिले की टूंडला विधानसभा में भी उप चुनाव होना है। ऐसे में यहां की पुलिस चुनाव की व्यवस्थाओं को दुरूस्त कराने में जुट गई है। फिलहाल पुलिस अपराधियों को छोड़ पोलिंग बूथों पर बिजली और पानी की व्यवस्थाएं करने में व्यस्त हो गई है।
3 नवंबर को हागा मतदान
टूंडला विधानसभा में उप चुनाव तीन नवंबर को होना है। इसके लिए सभी बूथों पर पोलिंग पार्टियों के रूकने और खाने—पीने से लेकर बिजली की व्यवस्था कराने की जिम्मेदारी प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा पुलिस की भी है। इन दिनों पुलिस अपराधियों की जगह मतदान केन्द्रों पर समय बिता रही है। इंस्पेक्टर टूंडला रामेन्द्र कुमार का कहना है कि फिलहाल हमारी ड्यूटी चुनाव में लगाई गई है। चुनाव होने तक अपराधियों और चोरी चकारे जैसे मामले एसएसआई देखेंगे।
बिजली, पानी की कराएंगे व्यवस्था
मतदान केन्द्रों पर बिजली, पानी के साथ ही पोलिंग पार्टियों के रूकने और पुलिस सुरक्षा के इंतजाम भी कराए जा रहे हैं। कर्मचारियों को कहां रोका जाएगा और उनकी किस प्रकार की व्यवस्था होगी। इसके लिए भी पुलिस अपने काम छोड़कर व्यवस्थाओंं को दुरूस्त करने में लगी है। एसएसपी सचिन्द्र पटेल का कहना है कि शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव कराना पुलिस के लिए चुनौतीपूर्ण है। इसके लिए ड्यूटी लगाई गई है।

Home / Firozabad / अपराधियों को छोड़ पोलिंग बूथों पर बिजली और पानी की व्यवस्था करा रही यहां की पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो