scriptचूड़ी बनाने वाले शहर में बन रहा था मौत का सामान, पुलिस ने इस तरह दबोचा एक आरोपी, देखें वीडियो | Police to create illegal weapon factory | Patrika News
फिरोजाबाद

चूड़ी बनाने वाले शहर में बन रहा था मौत का सामान, पुलिस ने इस तरह दबोचा एक आरोपी, देखें वीडियो

— थाना उत्तर पुलिस को मिली सफलता, कई बने और अधबने हथियार किए बरामद।

फिरोजाबादDec 16, 2018 / 06:43 pm

arun rawat

Hathiyar

Hathiyar

फिरोजाबाद। वैसे तो फिरोजाबाद को चूड़ियों के शहर के नाम से जाना जाता है लेकिन इस शहर में चूड़ियों के अलावा मौत का सामान भी तैयार होता है। इस बात का खुलासा रविवार को पुलिस ने अवैध असलाह बनाने की फैक्ट्री बनाने का भंडाफोड़ करने के साथ किया। पुलिस ने एक आरोपी के साथ अवैध असलाह बरामद किए हैं।
थाना उत्तर पुलिस को मिली सफलता
एसपी सिटी राजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना उत्तर के इंस्पेक्टर अनिल कुमार को सूचना मिली कि उनके क्षेत्र संतोष नगर में अवैध असलाह बनाने का कारोबार बड़े स्तर पर चल रहा है। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर दी। पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगे। घेराबंदी कर पुलिस ने एक आरोपी को दबोच लिया जबकि उसका एक अन्य साथी भागने में सफल हो गया।
ये माल हुआ बरामद
पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम शिशुपाल ओझा पुत्र मुन्नीलाल ओझा निवासी संतोषनगर थाना उत्तर बताया। वहीं फरार आरोपी का नाम राहुल ओझा पुत्र शिशुपाल ओझा है। उसे पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है। पकड़े गए आरोपी के पास से तीन तमंचा, एक रिवाल्वर, दो अधबने तमंचे और कारतूस समेत हथियार बनाने के उपकरण बरामद किए हैं।

Home / Firozabad / चूड़ी बनाने वाले शहर में बन रहा था मौत का सामान, पुलिस ने इस तरह दबोचा एक आरोपी, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो