scriptआगरा के खंदौली थाने में ड्यूटी कर रहा था हेड कांस्टेबल, यहां चोरों ने घर कर दिया साफ, देखें वीडियो | Policekarmi House Chori in Firozabad Shikohabad | Patrika News
फिरोजाबाद

आगरा के खंदौली थाने में ड्यूटी कर रहा था हेड कांस्टेबल, यहां चोरों ने घर कर दिया साफ, देखें वीडियो

— थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के बोझिया मोहल्ला निवासी हेड कांस्टेबल आगरा के खंदौली थाने में है तैनात।

फिरोजाबादJul 05, 2019 / 11:08 am

arun rawat

chori

chori

फिरोजाबाद। अब पुलिसकर्मियों के घर भी सुरक्षित नहीं रह गए हैं। ऐसा ही एक मामला थाना शिकोहाबाद क्षेत्र में देखने को मिला। आगरा के खंदौली थाने में तैनात सिपाही के घर से चोर लाखों का सामान चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी सुबह परिजनों के जागने पर हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना को लेकर जानकारी की। यहां मंगलवार रात्रि भी दो घरों में चोरी हुई थी।
यह भी पढ़ें—

VIDEO: इस ‘महल’ के टूटते ही समाप्त हो जाएगा ‘चन्द्र नगर’ का नाम, पढ़िए पत्रिका की ये स्पेशल खबर

शिकोहाबाद क्षेत्र का है मामला
मामला थाना शिकोहाबाद के बोझिश मोहल्ला का है। यहां का रहने वाला सिपाही साहब सिंह खंदौली एत्मादपुर आगरा थाने में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात है। बुधवार रात्रि वह खंदौली थाने में ड्यूटी पर था और यहां परिवार के सभी लोग रात्रि में सो रहे थे। तभी किसी समय चोर उनके घर में घुस आए और लाखों रुपए कीमत के सोने, चांदी के आभूषण समेत नगदी और अन्य कीमती सामान चुराकर ले गए।
यह भी पढ़ें—

परिवार के भरण पोषण के लिए कारखाने में मेहनत करने जा रहा था पिता, अचानक हुआ ऐसा हादसा कि बेसहारा हो गए तीन मासूम, देखें वीडियो

सुबह हुई घटना की जानकारी
सुबह जब परिवारीजन जागे तो घर के अंदर का नजारा देखकर हैरान रह गए। कमरे में रखी अलमारी, बक्शों के ताले टूटे हुए थे। चारों ओर सामान बिखरा पड़ा था। जानकारी करने पर पता चला कि चोर उनके घर से करीब डेढ़ से तीन लाख के आभूषण, नगदी और अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए हैं। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना को लेकर जानकारी की। हालांकि अभी तक चोरों का कुछ पता नहीं चल सका है। आस—पास के लोगों ने बताया कि मंगलवार रात्रि भी समीप के दो घरों से चोर चोरी कर ले गए थे।

Home / Firozabad / आगरा के खंदौली थाने में ड्यूटी कर रहा था हेड कांस्टेबल, यहां चोरों ने घर कर दिया साफ, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो