scriptपत्नी की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी पुलिसकर्मी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार | policeman husband murder his wife police arrest in firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

पत्नी की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी पुलिसकर्मी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

— पत्नी को पति के किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध होने का शक था, इसलिए वह पति का मोबाइल चेक कर रही थी, तभी पति ने गोली मार दी।

फिरोजाबादMay 25, 2020 / 11:59 am

arun rawat

Murder

Murder

फिरोजाबाद। पति के किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध होने के शक में मोबाइल चेक कर रही पत्नी की पुलिसकर्मी सिपाही ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने तमंचे सहित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी सिपाही आगरा में तैनात था और हत्या के बाद से ही फरार चल रहा था।
बेटियों को लेकर हुआ था फरार
शिकोहाबाद में पत्नी की हत्या के आरोपी सिपाही यतेंद्र कुमार उर्फ सिंटी को थाना पुलिस ने रविवार को सुभाष तिराहा से गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी ने यतेंद्र पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। पुलिस ने उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त देशी पिस्टल बरामद की है। आरोपी के खिलाफ 25 आर्म्स एक्ट का मुकदमा भी दर्ज कर किया है। हत्यारोपी को जेल भेज दिया है। एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने कोतवाली परिसर में मीडिया को हत्यारोपी सिपाही की गिरफ्तारी की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 27 अप्रैल को हरिओम यादव पुत्र रामप्रकाश निवासी नगला नया, भरथना इटावा ने थाने में अपनी बहन सरोज (30) की उसके पति यतेंद्र कुमार उर्फ सिंटू (पुलिस आरक्षी) और उसके पिता रामदत्त यादव पुत्र अतर सिंह, अंबरपुर सौंज कुर्रा व हरेंद्र निवासी नगला भवानी करहल मैनपुरी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

पति—पत्नी में हुआ था विवाद
एसपी ग्रामीण ने बताया कि आरोपी यतेंद्र कुमार व उसकी पत्नी सरोज में 25 अप्रैल को रात्रि में आवास विकास कॉलोनी स्थित घर पर अवैध संबंधों को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद यतेंद्र ने उस पर गोलियां दाग दीं और बच्चों को लेकर मकान का ताला लगा कर फरार हो गया था। आरोपी पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। गिरफ्तार करने वाली टीम में क्षेत्राधिकारी इन्दुप्रभा, थानाध्यक्ष अनिल कुमार, दरोगा प्रमोद कुमार, उप निरीक्षक उमेश सिंह, कांस्टेबल सुनील कुमार व राजकुमार और होमगार्ड कौशल किशोर शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो