scriptरात्रि के अंधेरे में घर में घुसे पुलिसकर्मी पर छेड़छाड़ का आरोप, विरोध पर महिलाओंं से की अभद्रता, वीडियो वायरल | Policeman molested teenager in firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

रात्रि के अंधेरे में घर में घुसे पुलिसकर्मी पर छेड़छाड़ का आरोप, विरोध पर महिलाओंं से की अभद्रता, वीडियो वायरल

— सादा वर्दी में पुलिसकर्मी ने दीं गालियां, बताया जाता है शराब के नशे में था पुलिसकर्मी।

फिरोजाबादJan 23, 2020 / 02:03 pm

arun rawat

sipahi

sipahi

फिरोजाबाद। सादा वर्दी में एक पुलिसकर्मी ने जमकर हंगामा किया। परिजनों को भदृदी—भदृदी गालियां दी। घर में अकेली किशोरी से छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर महिलाओं के साथ भी अभद्रता की। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष पुलिसकर्मी को पकड़कर थाने ले आए। जहां उसे छोड़ दिया गया। पुलिसकर्मी थाना नारखी क्षेत्र के ही कायथा चौकी पर तैनात है।
यह था पूरा मामला
थाना नारखी क्षेत्र की कायथा चौकी पर तैनात कांस्टेबल कन्हैयालाल बुधवार देर शाम अपनी बैरक में थे। तभी वह वहां से निकलकर गांव में पहुंच गए और वहां एक व्यक्ति के घर पर जाकर गाली गलौज करने लगे। घर में अकेली किशोरी को देखकर छेड़छाड़ कर दी। किशोरी के शोर मचाने पर परिवारीजन मौकेे पर आ गए। उन्होंने विरोध किया तो परिवार की महिलाओं के साथ अभद्रता कर दी।
मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष
सिपाही को अभद्रता करते देख परिवारीजनों ने उसकी वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पुलिसकर्मी ने परिजनों की डंडे से पिटाई करने के लिए जैसे ही हाथ उठाया, घर की महिलाओं ने डंडा पकड़ लिया। इस दौरान सिपाही ने जमकर गालियां दीं। लोगों के मुताबिक सिपाही शराब के नशे में था और उस पर ठीक से खड़ा भी नहीं हुआ जा रहा था। सूचना पर थानाध्यक्ष बृजेश कुमार मौके पर पहुंचे। वह पुलिसकर्मी को थाने ले आए। इस घटना से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। थानाध्यक्ष ने बताया कि ग्रामीणों ने उन्हें सूचना दी थी कि कायथा चौकी पर तैनात कांस्टेबल उन्हें गालियां दे रहा है। वह मौके पर पहुंचे और सिपाही को थाने ले आए।

Home / Firozabad / रात्रि के अंधेरे में घर में घुसे पुलिसकर्मी पर छेड़छाड़ का आरोप, विरोध पर महिलाओंं से की अभद्रता, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो