scriptसैफई परिवार के विघटन को लेकर प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो | Praspa shivpal yadav big statement on saifai family Dissolution | Patrika News
फिरोजाबाद

सैफई परिवार के विघटन को लेकर प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो

— शिवपाल यादव फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में लोकसभा चुनाव के कार्यालय का उद्घाटन करने आए थे।

फिरोजाबादMar 10, 2019 / 06:47 pm

arun rawat

shivpal yadav

shivpal yadav

फिरोजाबाद। सैफई परिवार में विघटन किसकी वजह से हुआ। इस बात का खुलासा रविवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने किया। उन्होंने कहा कि परिवार और पार्टी में विघटन के पीछे प्रो. रामगोपाल यादव हैं। उन्हीं की वजह से आज पार्टी बिखर गई और परिवार भी। उनके पूरे प्रदेश के लोग नाराज हैं। यही कारण रहा कि मैनपुरी में उनके पुतले फूंके गए।
कार्यालय के उद्घाटन में आए थे
फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में प्रसपा के कार्यालय के उद्घाटन में आये प्रसपा के राष्ट्रीय
अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि प्रो. रामगोपाल यादव के मैनपुरी में ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में पुतल फूंके जाएंगे। उन्होंने पार्टी ही नही पूरे परिवार को हमेशा तोड़ने का काम किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी और परिवार में जो विघटन हुआ है उसके लिए वही जिम्मेदार हैं और कोई नहीं।
गठबंधन में शामिल होने की कही बात
अपने ऊपर लगे बीजेपी की बी टीम के रूप में कार्य करने के आरोप पर उन्होंने कहा कि जनता और पत्रकार सब जानते हैं कि बीजेपी के नेताओ के कार्यक्रमों व भोज में कौन जाता है। हम तो आज तक किसी भी बीजेपी वालो के यहां भोज ओर कार्यक्रमों में कभी नहीं गए। इस मौके पर समाजवादी पार्टी के वर्तमान विधायक हरिओम यादव ने भी प्रो. रामगोपाल यादव को जमकर कोसा ओर फिरोजाबाद की जनता के साथ अपने पुत्र मोह में आकर धोखा देने का आरोप लगाया।

Home / Firozabad / सैफई परिवार के विघटन को लेकर प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो