scriptCorona update: गर्भवती महिला समेत दो और बढ़े कोरोना संक्रमित, फिरोजाबाद में 64 हुई संख्या | Pregnant woman including two infected corona virus in firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

Corona update: गर्भवती महिला समेत दो और बढ़े कोरोना संक्रमित, फिरोजाबाद में 64 हुई संख्या

— मेयर के यहां काम करने वाले युवक के संपर्क में आने वाले हुए कोरोना पॉजीटिव

फिरोजाबादApr 24, 2020 / 11:16 am

arun rawat

corona

corona

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद में कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। मेयर के यहां काम करने वाले कंप्यूटर आॅपरेटर के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उसके संंपर्क में आने वाले लोगों को भी क्वारंटाइन कराया गया है। अब एक गर्भवती महिला समेत दो लोग संक्रमित पाए गए हैं।
मेयर का कंप्यूटर आॅपरेटर हुआ था संक्रमित
बृहस्पतिवार शाम आई रिपोर्ट में कंप्यूटर आपरेटर के संपर्क में आया इंदिरा नगर निवासी 61 वर्षीय वृद्ध भी संक्रमित मिला है। नक्कारची टोला निवासी 37 वर्षीय महिला में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। इस महिला का 18 अप्रैल को सौ शैय्या अस्पताल में प्रसव हुआ था। यह महिला हॉटस्पॉट इलाके से जुड़ी थी। इस कारण महिला का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। शहर के मोहल्ला हाजीपुरा निवासी 22 वर्षीय महिला को प्रसव पीड़ा होने पर परिजन 21 अप्रैल को सैफई पीजीआई ले गए थे।
सीएमओ ने की पुष्टि
बृहस्पतिवार शाम महिला में संक्रमण की पुष्टि हुई है। बुधवार को महिला ने बच्चे को जन्म दिया था। महिला शहर के हॉटस्पॉट इलाके से जुड़ी है। सैफई से जांच रिपोर्ट जिले के स्वास्थ्य विभाग को भेजी गई है। सीएमओ डॉ. एसके दीक्षित का कहना है कि सैफई में प्रसूता कोरोना संक्रमित मिली है। महिला के संपर्क में आए लोगों को ट्रेस कर क्वारंटीन किया जाएगा। महिला को सैफई में ही आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। तीन केस रिकवर हो चुके हैं जबकि एक की मौत हो चुकी है। इस तरह फिरोजाबाद में 60 केस एक्टिव हैं।

Home / Firozabad / Corona update: गर्भवती महिला समेत दो और बढ़े कोरोना संक्रमित, फिरोजाबाद में 64 हुई संख्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो