scriptचार घंटे देरी से पहुंचे राजबब्बर तो बताई ये वजह, देखें वीडियो | Raj babbar Address rally for Nikay Chunav 2017 | Patrika News
फिरोजाबाद

चार घंटे देरी से पहुंचे राजबब्बर तो बताई ये वजह, देखें वीडियो

कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में राजबब्बर ने मांगे वोट।

फिरोजाबादNov 26, 2017 / 08:07 am

अमित शर्मा

Raj babbar
फिरोजाबाद। नगर पालिका परिषद टूंडला से अध्यक्ष पद के कांग्रेस प्रत्याशी हरिश्चन्द्र माहौर के समर्थन में शुक्रवार देर रात्रि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर सुभाष चैराहा पर पहुंचे। बमुश्किल अपने दो मिनट के भाषण में उन्होंने नगरवासियों का दिल जीतने का प्रयास किया। अंत में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए वह चले गए। फिरोजाबाद में भी राजबब्बर ने जनसभा की। यहां भी पार्टी पदाधिकारियों से उन्होंने देरी से आने के लिए क्षमा मांगी।

तीन बजे आने थे राजबब्बर

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर को टूंडला में तीन बजे आना था। कांग्रेसियों ने जनसभा एवं रोड शो के लिए तैयारियां कर रखी थीं। काफी देर तक कांग्रेसी उनके आने का इंतजार करते रहे। करीब सात बजे राजबब्बर सुभाष चैराहा पर पहुंचे। राजबब्बर के पहुंचते ही कांग्रेसी उनका स्वागत करने के लिए मंच पर चढ गए। मंच टूटने के डर से राजबब्बर को स्वयं कार्यकर्ताओं से नीचे उतरने की अपील करनी पड़ी। उन्होंने मंच से सामने नजर आ रहे कांग्रेसियों का नाम लिया।

टूंडला को बताया घर

इसके बाद भी वह बार-बार यही कहते रहे कि मैं किसी का नाम नहीं लूंगा। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी का हाथ उठाकर जिताने की अपील की। जाते-जाते वह अपने आप को टूंडला का होने का अहसास भी करा गए। उन्होंने कहा कि टूंडला मेरा घर है। यहां का प्रत्याशी मेरा है। इस प्रत्याशी की जीत मेरी जीत होगी। इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी हरिश्चन्द्र माहौर, प्रेमचन्द्र शास्त्री, योगेन्द्र सिंह सिसौदिया, प्रकाश निधि गर्ग, मुकेश यादव, जयकिशन झा, इंतजार हुसैन, शकील हैदर, अजय वाष्र्णेय, एनपी सक्सेना, पूजा शर्मा, किरन यादव, मिथलेश देवी, मनोज दीक्षित, अवधेश त्रिपाठी, कन्हैया शर्मा, बृजराज सिंह, राजकुमार शर्मा आदि मौजूद रहे।

कोई मेरा चाचा तो कोई भतीजा

टूंडला से अपना रिश्ता जताते हुए उन्होंने कहा कि यहां मेरा कोई चाचा है तो कोई भतीजा और भाई। यहां सब मेरे अपने हैं। अपनों से वैसे तो वोट मांगने की जरूरत नहीं लेकिन फिर भी वह आशीर्वाद लेने के लिए यहां अपनों के बीच आए हैं। अपनों के ही आशीर्वाद से यहां कांग्रेस प्रत्याशी विजयी हो सकता है।

मेरी गाड़ी हो गई थी खराब

देरी से आने पर राजबब्बर ने भरे मंच से माफी मांगी। उन्होंने कहा कि मेरी गाड़ी खराब हो गई थी इसलिए समय से आपके बीच नहीं आ सका। दूसरे की गाड़ी का सहारा लेकर वह यहां तक पहुंचे हैं।

जाम में फंस गए राजबब्बर

सुभाष चैराहा पर सभा समाप्त करने के बाद जैसे ही राजबब्बर गाड़ी में बैठे वह जाम में फंस गए। पुलिस व्यवस्था न होने के कारण सुभाष चैराहा पर चारों ओर से वाहन आमने-सामने आ गए। राजबब्बर ने गाड़ी निकालने के लिए लोगों से भी अपील की। करीब 15 मिनट बाद राजबब्बर की गाड़ी जाम से निकल सकी।

Home / Firozabad / चार घंटे देरी से पहुंचे राजबब्बर तो बताई ये वजह, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो