scriptVIDEO: नाले की सफाई का विरोध करने वालों ने पॉकलेन मशीन पर फेंके पत्थर, मच गया हड़कंप | Resistance to drain cleaning stones thrown at Poklen machine firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

VIDEO: नाले की सफाई का विरोध करने वालों ने पॉकलेन मशीन पर फेंके पत्थर, मच गया हड़कंप

— स्टेशन रोड स्थित नगला राधेलाल का मामला, मौके पर पहुंचे चेयरमैन ने शुरू कराया सफाई कार्य

फिरोजाबादFeb 11, 2020 / 04:31 pm

arun rawat

Drain

Drain

फिरोजाबाद। नाले की सफाई का दुकानदारों और क्षेत्रीय जनता ने विरोध करते हुए हंगामा कर दिया। सफाई कर्मचारियों पर दुकानदारों का नुकसान करने का आरोप लगाया, वहीं सफाई कार्य कर रही पॉकलेन मशीन पर पथराव भी कर दिया। मौके पर पहुंचे चेयरमैन ने समझा बुझाकर सफाई कार्य प्रारंभ कराया। इस दौरान काफी देर तक हंगामा होता रहा।
टूंडला का है मामला
फिरोजाबाद के टूंडला नगर में नालों की तलीझाड़ सफाई का कार्य नगर पालिका प्रशासन द्वारा कराया जा रहा है। मंगलवार को सफाई कर्मचारी पॉकलेन मशीन के साथ नगला राधेलाल पर सफाई करने पहुंचे। जहां सफाई कर्मचारियों ने नाले पर रखे पत्थरों को हटाकर सफाई करना शुरू किया तभी दुकानदार और क्षेत्रीय जनता ने विरोध करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। लोगों का कहना था कि सफाई कर्मचारियों द्वारा नुकसान करने का आरोप लगाया।
कर दिया पथराव
हंगामा करते हुए उन्होंने सफाई कार्य रोकने को कहा, इस पर कर्मचारी ने सफाई कार्य नहीं रोका। इस पर महिलाओं ने सफाई कर रही मशीन पर पथराव कर दिया। कर्मचारी ने चेयरमैन, ईओ समेत पुलिस को फोन कर दिया। चेयरमैन रामबहादुर चक ने विरोध करने वाले लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया। वहीं, सफाई कर्मचारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि सफाई कार्य के दौरान किसी को नुकसान न पहुंचे, इस बात का ख्याल रखा जाए। तब जाकर सफाई कार्य प्रारंभ हो सका।

Home / Firozabad / VIDEO: नाले की सफाई का विरोध करने वालों ने पॉकलेन मशीन पर फेंके पत्थर, मच गया हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो