scriptसड़क हादसे में बाल-बाल बचे जिला कार्यक्रम अधिकारी | Road Accident of program officer Sarju khan Firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे जिला कार्यक्रम अधिकारी

टैंकर ने कार को मारी टक्कर, एफएच मेडिकल कॉलेज के सामने हुआ हादसा।

फिरोजाबादFeb 10, 2018 / 08:33 pm

अमित शर्मा

road Accident
फिरोजाबाद। सुबह हाईवे पर हुए सड़क हादसे में जिला कार्यक्रम अधिकारी व उनके दोस्त बाल-बाल बच गए। घटना के बाद टैंकर चालक भागने में सफल हो गया। गनीमत रही कि हादसे में कार्यक्रम अधिकारी को चोट नहीं आई अन्यथा कोई भी गंभीर हादसा घटित हो सकता था।
यह भी पढ़ें

सिंचाई विभाग की चार परियोजनाओं को बजट में मिलेगा धन: धर्मपाल सिंह

तिलक समारोह में जा रहे थे

जिला कार्यक्रम अधिकारी सरजू खान निवासी कालिन्द्री बिहार आगरा अपने शिक्षक दोस्त अजय तिलक निवासी कालिन्द्री बिहार आगरा के साथ आगरा से कार संख्या यूपी 80 सीएफ 6807 द्वारा फीरोजाबाद आ रहे थे। सुबह करीब पौने सात बजे जैसे ही उनकी कार एफएच मेडिकल कालेज के निकट पहुंची तभी पीछे से आ रही एक रोडबेज ने कार में टक्कर मार दी।
यह भी पढ़ें

विवाहिता की पीट-पीट कर हत्या, वजह जान कर रोंगटे खड़े हो जाएंगे आपके

अनियंत्रित हो गई कार

कार अनियंत्रित हो गई, कार को रोडबेज के पीछे आ रहे एक टैंकर ने भी टक्कर मार दी और कार को घसीटता हुआ दूसरी साइड तक ले गया। हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद टैंकर चालक मौके से भागने में सफल हो गया। कार में फंसे जिला कार्यक्रम अधिकारी व उनके दोस्त को चौकी पर तैनात पुलिस के जवानों ने बाहर निकाला। गनीमत रही कि दोनों को हादसे में कोई चोट नहींआई।
यह भी पढ़ें– बंगाली चिकित्सक पर महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

पुलिस के हाथ नहीं लगा टैंकर

पुलिस ने टैंकर को पकडऩे का भी प्रयास किया, लेकिन वह हाथ नहीं लगा। सरजू खान ने बताया कि उन्हें ब्लाक स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेनी थी। जिसके चलते वह जल्दी घर से निकले थे। उनके साथी उनके साथ थे। हादसा इतना भयानक था कि उनके दोस्त की हालत बिगड़ गई। बमुश्किल उसे संभाला।

Home / Firozabad / सड़क हादसे में बाल-बाल बचे जिला कार्यक्रम अधिकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो