scriptभाजपा विधायक के विरोध में एकजुट हुई सपा | Samajwadi party Protest Against BJP MLA Manish Asija | Patrika News
फिरोजाबाद

भाजपा विधायक के विरोध में एकजुट हुई सपा

समाजवादी पार्टी के सांसद अक्षय यादव का कहना है कि विधायक मनीष असीजा जबरन अधिकारियों पर दबाव बनाने का काम कर रहे हैं।

फिरोजाबादSep 20, 2017 / 05:01 pm

अमित शर्मा

Samajwadi Party
फिरोजाबाद। भारतीय़ जनता पार्टी के शहर विधायक के विरूद्ध मोर्चा खोलने वाले नगर आयुक्त के साथ समाजवादी पार्टी ने भी नगर विधायक मनीष असीजा के विरूद्ध मोर्चा खोल दिया है। समाजवादी पार्टी के नेताओं नेताओं ने सडडकों पर उतरकर भाजपा विधायक मनीष असीजा के विरोध में प्रदर्शन किया। समाजवादी पार्टी ने अब आर-पार का मूड़ बना लिया है। इसीलिए विगत दो दिन से सपा शहर विधायक के विरूद्ध कोई न कोई मोर्चा निकालती रहती है।
अधिकारियों पर विधायक बना रहे दबाव

समाजवादी पार्टी के सांसद व प्रोफेसर रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव का कहना है कि विधायक मनीष असीजा जबरन अधिकारियों पर दबाव बनाने का काम कर रहे हैं। अधिकारियों के न चाहते हुए भी उन्हें जबरन काम करने के लिए मजबूर किया जा रहा है। समाजवादी पार्टी भाजपा विधायक मनीष असीजा की इस तानाशाही को कभी बर्दाश्त नहीं करेगी। जबरन काम कराने वाले भाजपा विधायक के विरोध में सपा आंदोलन करेगी।
 
संसद तक उठेगा मुद्दा

समाजवादी पार्टी सांसद अक्षय यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विधायक मनीष असीजा द्वारा अधिकारियों को परेशान करने वाली बात की शिकायत संसद में की जाएगी। संसद में भी पता चलना चाहिए कि उनके विधायक अधिकारियों पर किस प्रकार दबाव बना रहे हैं। एमएलसी डाॅ. दिलीप यादव ने कहा कि वह विधानसभा में भी इस मुद्दे को उठाएंगे।
 
मैं अपनी जगह पर सही हूं

समाजवादी पार्टी भाजपा विधायक पर गंभीर आरोप लगी रही है वहीं विधायक मनीष असीजा का कहना है कि मैं अपनी जगह पर बिल्कुल सही हूं। जनता की समस्याओं के निस्तारण के लिए मैंने नगर आयुक्त से वार्ता की थी। इसी बात को लेकर नगर आयुक्त ने आरोप लगाना शुरू कर दिया। मैं एक जन प्रतिनिधि हूं और क्षेत्र की समस्याओं का निराकरण करवाना मेरा कर्तव्य है। इसीलिए क्षेत्र की जनता ने मुझे विधायक बनाया है। मैं जनता के लिए कार्य करता रहूंगा। समाजवादी पार्टी के सभी आरोप निराधार हैं।

Home / Firozabad / भाजपा विधायक के विरोध में एकजुट हुई सपा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो