scriptसैफई परिवार की जंग से सट्टा बाजार गरम, अचानक बदल गए चाचा-भतीजे के ‘भाव’ | Satta Bazar over Loksabha Election for Saifai Family Fight Shivpal Aks | Patrika News
फिरोजाबाद

सैफई परिवार की जंग से सट्टा बाजार गरम, अचानक बदल गए चाचा-भतीजे के ‘भाव’

शिवपाल का अस्तित्व तो रामगोपाल की प्रतिष्ठा दांव पर है लेकिन इस बीच सट्टा बाजार एक दम बदल गया है।

फिरोजाबादApr 25, 2019 / 07:10 pm

अमित शर्मा

Shivpal Ydav Akshay Yadav

सैफई परिवार की जंग से गरमाया सट्टा बाजार, अचानक बदल गए चाचा-भतीजे के ‘भाव’

फिरोजाबाद। लोकसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण का मतदान होते ही सैफई परिवार की जंग का गवाह बनी सुहागनगरी में जीत हार के दावे किए जा रहे हैं। अकेले फिरोजाबाद ही नहीं समूचे ब्रज की इस सीट पर नजर है क्योंकि यहां चाचा (शिवपाल यादव) भतीजे (अक्षय यादव) की जंग देखने को मिली। दोनों एक दूसरे के खिलाफ जमकर लड़े। शिवपाल का अस्तित्व तो रामगोपाल की प्रतिष्ठा दांव पर है लेकिन इस बीच सट्टा बाजार एक दम बदल गया है।
अचानक बदले हालात

यहां लड़ाई से ही बाहर मानी जा रही भारतीय जनता पार्टी पर अचानक दांव लगने लगे हैं। मतदान के बाद लोगों का मानना है कि चाचा भतीजे की लड़ाई में सबसे ज्यादा फायदा भाजपा को ही हुआ है। सट्टा सिर्फ हारजीत पर ही नहीं लग रहा बल्कि जीत के अंतर पर भी लग रहा है। दूसरे नंबर और तीसरे नंबर के लिए भी सट्टा लगाया जा रहा है।
चाचा का भाव बढ़ा

अचानक सट्टा मार्केट में भाजपा का भाव घटा है। यानि भाजपा को बढ़त दिख रही है। वहीं चाचा शिवपाल का भाव बढ़ गया है। यानि कि माना जा रहा है कि चाचा शिवपाल क जादू उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा। बहरहाल सट्टा मार्केट कुछ भी कहे लेकिन प्रत्याशियों की किस्मत फिलहाल ईवीएम में बंद है। 23 को ही दावों पर मुहर लगेगी।

Home / Firozabad / सैफई परिवार की जंग से सट्टा बाजार गरम, अचानक बदल गए चाचा-भतीजे के ‘भाव’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो