scriptएनसीसी कैंप के दौरान निकला भूत, देखकर बेहोश छात्राएं, देखें वीडियो | seeing ghosts during NCC camp, six girls fainted in firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

एनसीसी कैंप के दौरान निकला भूत, देखकर बेहोश छात्राएं, देखें वीडियो

फरिहा के विद्याराम इंटर काॅलेज का है मामला। छात्राओं का कहना शरीर पर किसी का कब्जा हो जाता है। कोई आकर हमारा गला दबाता है।

फिरोजाबादJun 25, 2018 / 11:28 am

suchita mishra

students

students

फिरोजाबाद। फरिहा के विद्याराम इंटर कॉलेज में एनसीसी कैंप के लिए आईं आरआर इंटर कॉलेज की छह छात्राएं रविवार की सुबह छत पर अचानक बेहोश होकर गिर पड़ीं। जब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया तो उन्होंने कई चौंकाने वाली बातें कहीं। छात्राएं बोलीं विद्यालय के दो कमरों को भूतिया कमरा बताया। उनका कहना है कि कमरा नंबर 18 और 19 में ऐसा लगता है जैसे कोई उनका गला दबा रहा हो। उनका शरीर पर वश नहीं रहता। छात्राओं ने कमरों को बदलवाने की मांग की है। एक छात्रा तो डर की वजह से कैंप को बीच में छोड़कर ही चली गई है।
विद्याराम इंटर काॅलेज का है मामला
विद्याराम इंटर कॉलेज में एनसीसी कैंप में आई आरआर इंटर कॉलेज बछगांव की एक छात्रा महक ने बताया कि उसको यहां काफी परेशानी आ रही है। कभी लगता है कि उसका कोई गला दबा रहा हो तो कभी शरीर भारी हो जाता है। उसको लगता है कि जैसे शरीर पर किसी ने कब्जा कर लिया हो और खुद पर कोई वश नहीं रहता। हमारा कमरा बदलना चाहिए।
छुट्टी लेकर चली गई अंशुल
अंशुल जो नगला बंशी नारखी की रहने वाली है, वह इन घटनाओं से परेशान होकर कैंप से चली गई। छात्रा महक ने बताया कि उसको भी परेशानी आ रही थी। कभी कभी वह काफी डर जाती थी।
रात में आवाज आई चली जाओ सब कमरे से
छात्राओं ने बताया कि केवल कमरा नंबर 18 और 19 में ही परेशानी आ रही है। एक छात्रा तो रात में बुरी तरह चीखने लगी। उसे देखकर सब डर गए। छात्रा चीख चीखकर कह रही थी कि सब चली जाओ इस कमरे से। काफी समय तक वह लगातार चीखती रही।
सर हमारे इन कमरों को चेंज करा दो
छात्राओं ने विद्यालय प्रबंधन से कमरों को बदलवाने की गुहार लगाई है। उनका कहना है कि ये दोनों कमरे भूतिया कमरे लग रहे हैं। यहां लगातार कोई न कोई समस्या छात्राओं के सामने आ रही है।
कुछ नहीं बोल रहा कॉलेज प्रशासन
इस मामले को लेकर कॉलेज प्रशासन कुछ नहीं बोल रहा। छात्राओं के इन आरोपों को मनगढंत बताया जा रहा है। जबकि कॉलेज में जिले की कई स्कूलों की छात्राओं को ठहराकर एनसीसी कैंप कराया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो