scriptVIDEO: गठबंधन प्रत्याशी अक्षय यादव ने अपने चाचा शिवपाल यादव और भाजपा प्रत्याशी के विरूद्ध इन बातों को लेकर दर्ज कराई थी आपत्ति | Shivpal Yadav contest elections, reject objections of Akshay Yadav | Patrika News
फिरोजाबाद

VIDEO: गठबंधन प्रत्याशी अक्षय यादव ने अपने चाचा शिवपाल यादव और भाजपा प्रत्याशी के विरूद्ध इन बातों को लेकर दर्ज कराई थी आपत्ति

— भतीजे अक्षय यादव ने चाचा शिवपाल यादव के साथ ही भाजपा प्रत्याशी के नामांकन को लेकर उठाए थे सवाल, जांच में आपत्तियों को किया गया खारिज।

फिरोजाबादApr 05, 2019 / 06:38 pm

arun rawat

shivpal akshay

shivpal akshay

फिरोजाबाद। गठबंधन प्रत्याशी अक्षय यादव ने अपने चाचा प्रसपा प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव के नामांकन को लेकर सवाल खड़े कर दिए। उनके आवेदन को निरस्त कराने के लिए पुरजोर लगाया। इस दौरान काफी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात रहा। आरओ ने नामांकन की जांच की तो आपत्त्यिों को खारिज कर दिया गया। अब प्रसपा और भाजपा प्रत्याशी चुनाव मैदान में बने रहेंगे।
यह दर्ज की थी आपत्ति
अक्षय यादव ने अपने चाचा शिवपाल यादव के नामांकन में शपथ लेते समय आरोप था कि शपथ सही तरीके से नहीं ली गई। वहीं भाजपा प्रत्याशी की भी इसी बात को लेकर शिकायत की गई थी। चाचा शिवपाल यादव की दूसरी शिकायत यह थी कि नामांकन में उन्होंने अपनी पार्टी का खुलकर नाम नहीं लिया। दोनों ही आपत्तियों को लेकर नामांकनों की जांच रिटर्निंग अधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने की। जांच में दोनों ही आपत्त्यिों को खारिज कर दिया। अब प्रसपा, भाजपा प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं।
ये बोले गठबंधन प्रत्याशी
गठबंधन प्रत्याशी अक्षय यादव ने कहा कि प्रसपा और भाजपा के प्रत्याशियों से उनका चुनाव होगा। जिन लोगों की सोच यह है कि इन्हें काम करना नहीं आता हमने यह साबित करके दिखाया है कि कि कागजों में हमें कितनी जानकारी है और आप जहां भी गलती करोगे हम आपकी पूंछ दबा देंगे। प्रसपा प्रत्याशी को चुनाव लड़ने से रोके जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम प्रसपा और भाजपा से चुनाव लड़ रहे हैं। जब मैं अंदर गया तो प्रसपा और भाजपा के एजेंट आपस में घुल मिलकर बातें कर रहे थे। हाथ में हाथ डालकर कागज शेयर कर रहे थे। ऐसी में कहीं न कहीं भाजपा और प्रसपा साथ में चुनाव लड़ रहे हैं यह देखने को मिला है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Firozabad / VIDEO: गठबंधन प्रत्याशी अक्षय यादव ने अपने चाचा शिवपाल यादव और भाजपा प्रत्याशी के विरूद्ध इन बातों को लेकर दर्ज कराई थी आपत्ति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो