scriptफांसी लगाकर बेटे ने कर ली आत्महत्या, पुत्र वियोग में पिता ने खा लिया जहरीला पदार्थ | son suicide after father eat poison in Firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

फांसी लगाकर बेटे ने कर ली आत्महत्या, पुत्र वियोग में पिता ने खा लिया जहरीला पदार्थ

— थाना सिरसागंज क्षेत्र के गांव गुड़िया टीकुर का मामला, पिता का अस्पताल में चल रहा इलाज।

फिरोजाबादJun 25, 2020 / 05:53 pm

arun rawat

suicide

suicide

फिरोजाबाद। अज्ञात कारणों के चलते एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुत्र वियोग में पिता ने भी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। अचेतावस्था में पिता को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार चल रहा है। मृतक चाउमीन का ठेला लगाता था। रात्रि को सोने के दौरान उसने इस आत्मघाती कदम को उठाया।
सिरसागंज क्षेत्र का मामला
पूरा मामला थाना सिरसागंज के गांव गुड़िया टीकुर का है। 20 वर्षीय विमल पुत्र सुरेश चंद्र का शव बीती देर रात फांसी के फंदे पर लटका मिला। जिसे घर के सभी लोगों में कोहराम मच गया। बताया गया कि वह चाउमीन का ठेला लगाता था कभी कभी बोरिंग मशीन पर मजदूरी भी करता था। मृतक के भाई गोपाल ने बताया कि रात्रि को खाना खाने के बाद वह सोने चला गया था। कुछ देर बाद परिवार के लोगों ने देखा तो वह फांसी के फंदे पर लटका था। वहीं बेटे की मृत्यु के वियोग में पिता 50 वर्षीय सुरेश चंद्र ने कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया। जिन्हें परिजन सरकारी ट्रामा सेंटर लाये, यहां चिकित्सक ने उपचार दिया। फिलहाल उपचार चल रहा है। वहीं मृत बेटे के शव को पोस्टमार्टम गृह में रखवाया गया है। परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल है।

Home / Firozabad / फांसी लगाकर बेटे ने कर ली आत्महत्या, पुत्र वियोग में पिता ने खा लिया जहरीला पदार्थ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो