scriptममता बनर्जी की रैली से नाखुश हुए आजम, दिया बड़ा बयान | SP leader Azam Khan Big Statement on Mamata Banerjee rally in kolkata | Patrika News
फिरोजाबाद

ममता बनर्जी की रैली से नाखुश हुए आजम, दिया बड़ा बयान

तीन तलाक को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा। भाजपा नेता द्वारा बसपा सुप्रीमो मायावती पर की गई टिप्पणी पर भी बोले।

फिरोजाबादJan 21, 2019 / 11:06 am

suchita mishra

फिरोजाबाद। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खां कोलकाता में आयोजित ममता बनर्जी की रैली से नाखुश दिखे। उन्होंने कहा कि रैली में अल्पसंख्यक वर्ग की संख्या बहुत कम थी। साथ ही कहा कि रैली में सिर्फ राजनीतिक बातों की चर्चा की गई, जबकि देश के हालातों पर कोई बात नहीं हुई। बता दें कि सपा नेता आजम खां रविवार को सुहागनगरी में मशावर्ती काउंसिल में शामिल होने आए थे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से तमाम मुद्दों पर बात की।
मायावती पर ये बोले
भाजपा विधायक द्वारा बसपा सुप्रीमो मायावती पर टिप्पणी किए जाने में मामले पर आजम खां ने कहा कि भाजपा को ऐसे विधायक पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। वहीं तीन तलाक को लेकर उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि तीन तलाक गलत लगता है और अपनी बीवी को साथ नहीं रखना सही?
रैली का मकसद पूरा नहीं हुआ
कोलकाता में ममता बनर्जी की रैली को लेकर सपा नेता बोले कि जिस मकसद को लेकर रैली का आयोजन किया गया था, वो पूरा होता नहीं दिखा। रैली में कई दलों के नेता जुटे और राजनीतिक बहस भी हुई, लेकिन देश के हालातों पर कोई चर्चा नहीं हुई। इससे आखिर जनता को क्या संदेश गया? आजम ने रैली में अल्पसंख्यक समाज की कमी को लेकर भी नाराजगी दिखायी। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक समाज की नुमाइंदगी रैली में जितनी होनी चाहिए वह नहीं थी मात्र एक साहब कश्मीर से थे, एक साहब असम से थे। इस नजरअंदाजी से अल्पसंख्यक समुदाय में मायूसी है।

Home / Firozabad / ममता बनर्जी की रैली से नाखुश हुए आजम, दिया बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो