scriptदो पक्षों में पथराव और फायरिंग से भगदड़, पड़ोस की महिला के साथ कर रहा थे ये काम, देखें वीडियो | stones and firing Stampede with two sides in firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

दो पक्षों में पथराव और फायरिंग से भगदड़, पड़ोस की महिला के साथ कर रहा थे ये काम, देखें वीडियो

— थाना जसराना क्षेत्र के नगला बरी का मामला, पुलिस ने घायलों को कराया अस्पताल में भर्ती।

फिरोजाबादMay 20, 2019 / 01:09 pm

arun rawat

firing

firing

फिरोजाबाद। शराब के नशे में पड़ोस की महिला से अभद्रता करना एक युवक को भारी पड़ गया। दोनों पक्षों में जमकर पथराव और फायरिंग हुई। जिसमें दो महिलाओं समेत चार लोग घायल हो गए। फायरिंग की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।
थाना जसराना क्षेत्र का मामला
घटनाक्रम थाना जसराना क्षेत्र के गांव नगला बरी का है। पीड़ित महिला नीलम देवी का कहना है कि पड़ोस का ही एक युवक आए दिन शराब पीकर आता है और गाली गलौज करने के साथ ही अभद्रता करता है। सोमवार सुबह वह शराब पीकर आया और उसके साथ अभद्रता करने लगा। विरोध करने पर मारपीट कर दी। दोनों ओर से लोग लाठी, डंडे लेकर आ गए। दोनों ओर से पथराव और फायरिंग शुरू हो गई।
चार लोग हो गए घायल
पथराव और फायरिंग में दोनों पक्ष के दो महिलाओं समेत चार लोग घायल हो गए। ग्रामीणों ने पथराव और फायरिंग की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस घायलों को अस्पताल लेकर पहुंची। जहां उनका उपचार चल रहा है। इस मामले में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है।

Home / Firozabad / दो पक्षों में पथराव और फायरिंग से भगदड़, पड़ोस की महिला के साथ कर रहा थे ये काम, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो