SC/ST Act: दुकानें बंद और जुबां पर मोदी सरकार के विरोध में व्यापारियों में कुछ इस तरह दिखी नाराजगी, देखें वीडियो

Amit Sharma | Publish: Sep, 06 2018 01:50:36 PM (IST) Firozabad, Uttar Pradesh, India

- एससी-एसटी के विरोध में सवर्ण और ओबीसी वर्ग के लोगों ने जताया विरोध, किया प्रदर्शन।

फिरोजाबाद। एससी-एसटी के विरोध में सवर्ण संगठन और ओबीसी वर्ग के लोगों ने मोदी सरकार के विरोधा में जमकर नारेबाजी की। भारत बंद का समर्थन करते हुए प्रतिष्ठानों को बंद रखा और एक्ट को समाप्त या संशोधन किए जाने की मांग की। सवर्ण और ओबीसी वर्ग इस एक्ट को लेकर काफी खफा नजर आया। इसका खामियाजा लोकसभा चुनाव में भुगतने की चेतावनी मोदी सरकार को दी।

यह भी पढ़ें—

SC/ST Act: भारत बंद को लेकर पुलिस महकमे में मच गई खलबली, एसएसपी ने उठाया ये कदम

जुलूस निकालकर जताया विरोध
एक्ट के विरोध में पूरे जिले के अंदर विरोध प्रदर्शन किया गया। फिरोजाबाद, टूंडला, नारखी, शिकोहाबाद, सिरसागंज, जसराना समेत अन्य क्षेत्रों में एससी-एसटी एक्ट का विरोध किया गया। नारखी क्षेत्र में एससी-एसटी एक्ट का पुतला दहन किया गया। जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किया गया।

यह भी पढ़ें—

इन ग्रहस्थ संत ने बताया ईश्वर तक पहुंचने का मार्ग, देखें वीडियो

राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन
टूंडला में सवर्ण और ओबीसी वर्ग के लोगों ने दीपा का चैराहा से लेकर तहसील तक पैदल मार्च किया। एसडीएम को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। जिला पंचायत सदस्य बृजेश उपाध्याय ने कहा कि मोदी सरकार ने दलित प्रेम के चलते सवर्ण और ओबीसी वर्ग को परेशान करने का काम किया है। भाजपा सरकार सवर्ण और ओबीसी विरोधी है।

यह भी पढ़ें—

सवर्ण संगठन के इस प्रदेश अध्यक्ष ने आरक्षण को लेकर कही बड़ी बात, सुनकर मोदी भी रह जाएंगे हैरान

गांधी पार्क में किया अंतिम संस्कार
गांधी पार्क में सवर्णो और ओबीसी वर्ग के लोगों ने रैली निकाल एससी-एसटी एक्ट की अर्थी निकाल उसका अंतिम संस्कार किया। इस दौरान लोगों की आंखों में गुस्सा और दिल में मोदी सरकार के विरोध में नाराजगी दिखाई दी। लोगों ने लोकसभा चुनाव में सबक सिखाने की बात कही।

यह भी पढ़ें—

वीडियो: श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की पूजा से पूर्व कलयुगी पुत्र ने दिया दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम, सुनकर कांप जाएगा आपका कलेजा

Ad Block is Banned