scriptपोक्सो एक्ट में संशोधन के दूसरे दिन फिरोजाबाद में फिर हुआ किशोरी से दुष्कर्म | teenager Misdeed in Firozabad after amendment in Poxo Act | Patrika News
फिरोजाबाद

पोक्सो एक्ट में संशोधन के दूसरे दिन फिरोजाबाद में फिर हुआ किशोरी से दुष्कर्म

थाना नारखी क्षेत्र का है मामला, पुलिस ने किशोरी का कराया मेडिकल

फिरोजाबादApr 23, 2018 / 09:12 am

धीरेंद्र यादव

Poxo Act

Poxo Act

फिरोजाबाद। दुष्कर्म के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार ने पोक्सो एक्ट में संशोधन करते हुए आरोपियों को फांसी का सजा दिलाने का प्रावधान तो कर दिया, लेकिन इसके बाद भी दुष्कर्म के मामलों में कमी नहीं आ रही है। ऐसा ही ताजा मामला थाना नारखी क्षेत्र में देखने को मिला। जहां दलित समाज की किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता का डाक्टरी परीक्षण कराया है।
ये भी पढ़ें – शिक्षकों की विदाई का ऐसा भव्य समारोह, आपने नहीं देखा होगा

नारखी क्षेत्र का है मामला
उत्तर प्रदेश में बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं, आज फिरोजाबाद के थाना नारखी में एक 15 वर्षीय किशोरी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता का कहना है कि रात्रि करीब दो बजे वह टाॅयलेट करने के लिए उठी थी। तभी गांव का ही एक युवक उसे मुंह बंद कर उठाकर अपने साथ अपने कमरे में ले गया। जहां उसने मुंह बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया। आवाज निकालने पर जान से मारने की धमकी दी।
ये भी पढ़ें – शौचालय के गड्ढे में गिरी गाय, ग्रामीणों ने देखिए किस तरह किया रेस्क्यू

पीड़िता ने परिजनों को सुनाई आपबीती
रात्रि को पीडिता रोती बिलखती घर पहुंची। जहां उसने परिजनों को आपबीती सुनाई। किशोरी की बातें सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। अगले दिन सुबह परिजन किशोरी को साथ लेकर थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया। किशोरी चीख-चीखकर कह रही थी कि गांव के ही युवक ने उसके साथ जबर्दस्ती की है। इस मामले में एसएसपी डाॅ. मनोज कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। बाकी मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

Home / Firozabad / पोक्सो एक्ट में संशोधन के दूसरे दिन फिरोजाबाद में फिर हुआ किशोरी से दुष्कर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो