scriptकोरोना रिपोर्ट को लेकर असमंजस, प्राइवेट लैब में पॉजीटिव, सैफई पीजीआई से आई निगेटिव रिपोर्ट | Testing corona riport wrong in private lab firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

कोरोना रिपोर्ट को लेकर असमंजस, प्राइवेट लैब में पॉजीटिव, सैफई पीजीआई से आई निगेटिव रिपोर्ट

— फिरोजाबाद में प्राइवेट लैब के आधार पर पाए गए थे पांच कोरोना पॉजीटिव, कराया गया था आइसोलेशन वार्ड में भर्ती

फिरोजाबादMay 10, 2020 / 10:11 am

arun rawat

corona riport

corona riport

फिरोजाबाद। प्राइवेट लैब की रिपोर्ट के आधार पर पांच लोग कोरोना संक्रमित मिले जब उनकी जांच रिपोर्ट सैफई पीजीआई अस्पताल में कराई गई तो तीन लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई। स्वास्थ्य विभाग इस लापरवाही के लिए निजी लैब संचालक को नोटिस जारी करने की बात कर रहा है। इस लापरवाही के चलते लोगों को क्वारंटाइन से आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया।
यह था पूरा मामला
गर्भवती महिलाओं से निजी चिकित्सकों ने कोरोना की जांच कराने को कहा था। प्राइवेट पैथोलॉजी में जांच कराने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जानकारी पर स्वास्थ्य विभाग को रिपोर्ट पर संदेह हुआ तो पांच मरीजों के दोबारा सैंपल लेकर जांच कराई गई। जांच के लिए सैंपल सैफई पीजीआई भेजे गए थे। अब इन पांच मरीजों में से तीन की रिपोर्ट निगेटिव आई है। एक मरीज में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है और एक मरीज का दोबारा सैंपल जांच के लिए भेजा जाएगा। सीएमओ डॉ. एसके दीक्षित ने कहा कि पांच लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। इनमें से तीन की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जबकि प्राइवेट पैथोलॉजी ने पांचों को कोरोना संक्रमित कर दिया था। हम प्राइवेट पैथोलॉजी को नोटिस जारी करेंगे।

Home / Firozabad / कोरोना रिपोर्ट को लेकर असमंजस, प्राइवेट लैब में पॉजीटिव, सैफई पीजीआई से आई निगेटिव रिपोर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो