scriptइस बसपा नेता ने गठबंधन को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, देखें वीडियो | The BSP leader's big prediction about the coalition | Patrika News
फिरोजाबाद

इस बसपा नेता ने गठबंधन को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, देखें वीडियो

— जोनल इंचार्ज सत्य प्रकाश कर्दम ने गठबंधन पर कहा कि ये लोक सभा के साथ—साथ विधानसभा में भी इसी तरह से भूमिका निभाएगा।

फिरोजाबादJan 16, 2019 / 03:17 pm

अमित शर्मा

baspa

baspa

फिरोजाबाद। सपा—बसपा गठबंधन को लेकर दोनों ही दलों के नेता उत्साहित हैं। दोनों ही दलों को लगने लगा है कि उनका गठबंधन लोकसभा ही नहीं बल्कि आगामी विधानसभा में भी इसी तरह बना रहेगा। मायावती के जन्मदिन में बसपा और सपा के नेताओं ने सहभागिता की। वहीं लोकसभा चुनाव के बाद विधानसभा चुनाव मेंद भी इसी प्रकार गठबंधन बने रहने की घोषणा की।

फिरोजाबाद में आज सपा बसपा का गठबंधन साफ दिखाई दिया आज पी डी जैन ग्राउंड में मायावती का जन्मदिन बहुत ही धूमधाम तरीके से मनाया गया जिसमें सैकड़ों की तादात में बसपा के कार्यकर्ताओं के साथ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। इस मौके पर समाजवादी पार्टी की तरफ से विधान परिषद के सदस्य असीम यादव, अरविंद यादव, दिलीप यादव के साथ सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय यादव भी मौजूद रहे। जन्मदिन के इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने विशेष रूप से गाने बजाने वालों की व्यवस्था की गयी ।

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी के गठबंधन के बाद बहन कुमारी मायावती के पहले जन्मदिन के अवसर पर आज जनपद फिरोजाबाद में सपा और बसपा के कार्यकर्ताओं ने उनका जन्मदिन धूमधाम से मनाया यह जन्मदिन फ़िरोज़ाबाद के पी डी जैन इंटर कॉलेज के मैदान में मनाया गया यहां हजारों की संख्या में सपा बसपा के कार्यकर्ता मौजूद है जिसमें समाजवादी पार्टी की एमएलसी अरविंद यादव दिलीप यादव सहित समाजवादी पार्टी के नेता भी मौजूद रहे इस कार्यक्रम में भोजन समाज पार्टी के मुख्य जॉन इंचार्ज सत्य प्रकाश कर्दम मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे पार्टी के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष वीर सिंह प्रधान भी मौजूद रहे ।
भाजपा पर बोला हमला
वहीं सपा बसपा के कार्यकर्ताओं भाजपा सरकार पर जमकर कर हमला बोलते हुए कहा कि यह सरकार जुमले बाजों की सरकार रही जिसने किए हुए वादों के मुताबिक कोई भी कार्य नहीं किया सरकार बनाने से पहले प्रत्येक के खाते में 15 लाख रुपए देने की घोषणा की जो कि आज तक पूरी नहीं हो सकी लोग आज भी 15 लाख का इंतजार कर रहे है । वहीं जोनल इंचार्ज सत्य प्रकाश कर्दम ने गठबंधन पर बोलते हुये कहा कि ये लोक सभा के साथ साथ विधानसभा में भी इसी तरह से भूमिका निभाएगा।
जुमेलबाजों की बताई सरकार
मंगलवार को ग्राम छेंछापुर में बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन समारोह पूर्वक मनाया गया। कार्यक्रम का आयोजन समाजवादी पार्टी ने किया। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने बतौर मुख्य अतिथि मायावती के जन्मदिन पर केक काटा। उन्होंने कहा सपा को बसपा के साथ मिल कर आगामी लोकसभा का चुनाव लड़ना है। कार्यकर्ता अपनी पार्टी की तरह बसपा के लोगों को भी पूरा सम्मान देकर गठबंधन धर्म का पालन करें। कार्यक्रम में विजेंद्र सिंह ठेकेदार, संतोष यादव इटावा, पूर्व ब्लाक प्रमुख श्रीनाथ देव, डीपी यादव, कर्मवीर यादव प्रधान, हरीशंकर यादव, अवधेश प्रताप सिंह बघेल, सुधीर यादव, सुनील यादव, केवी यादव, अरुण यादव, राजीव बघेल, मुकेश यादव, अनिल यादव, अशोक यादव आदि की सहभागिता रही

Home / Firozabad / इस बसपा नेता ने गठबंधन को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो