scriptवीडियो: एसएसपी की फर्जी मुहर लगाकर बन गया दारोगा, झाड़ने लगा रौब, पुलिस के हाथ लगा तो निकल गई हेकड़ी | The fake card was being made by the bribe | Patrika News
फिरोजाबाद

वीडियो: एसएसपी की फर्जी मुहर लगाकर बन गया दारोगा, झाड़ने लगा रौब, पुलिस के हाथ लगा तो निकल गई हेकड़ी

— फर्जी दारोगा बनकर कर रहा था लोगों से अवैध वसूली, एक रिवाल्वर और कारतूस भी किए बरामद।

फिरोजाबादOct 18, 2018 / 10:43 am

अमित शर्मा

Daroga

Daroga

फिरोजाबाद। पुलिस ने फर्जी दरोगा बनकर लोगों से वसूली करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। एक आरोपी रिटायर्ड कानूनगो का बेटा है। पुलिस को अभियुक्तों के कब्जे से एक फैक्ट्री मेड रिवाल्वर, एक फर्जी पत्रकार कार्ड, दो उपनिरीक्षक के परिचय पत्र, जिन पर आगरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के हस्ताक्षर हैं और छह कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने पकड़े गए युवकों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।
यह भी पढ़ें—

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने दुर्गा पूजा महोत्सव को लेकर कही बड़ी बात, देखें वीडियो

एसपी देहात ने दी जानकारी
एसपी ग्रामीण महेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़े एक अभियुक्त दीपक पुत्र रामनाथ यादव निवासी प्रोफेसर कलोनी के खिलाफ न्यायालय द्वारा वर्ष 2016 में वारंट जारी किया था। वह तभी से फरार चल रहा है। देर रात सीओ संजय रेड्डी के निर्देशन में एसएचओ अशोक कुमार के नेतृत्व में टीम ने मैनपुरी चौराहे पर छापा मारा। चौराहे पर मौजूद स्कार्पियो में दो युवक मिले। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया।
यह भी पढ़ें—

डेंगू से पीड़ित था पूरा परिवार बन आई थी जान पर, फिर मदद को खड़ा हुआ यह इंसान और इस तरह बचाई जान, पढ़िए पत्रिका की ये विशेष रिपोर्ट

शिकोहाबाद निवासी हैं आरोपी
पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम दीपक पुत्र रामनाथ, मोहित पुत्र कोमल सिंह यादव निवासी प्रोफेसर कलोनी बताया। एसपी ग्रामीण ने कहा कि पकड़े गए दोनों आरोपी बहुत ही शातिर किस्म के हैं। वह पुलिस के फर्जी आई कार्ड के साथ ही पत्रकार का फर्जी कार्ड, एक ही व्यक्ति के उज्वल व दीपक नाम से आधार कार्ड, एक पिस्टल बरामद हुई है। आरोपी फर्जी आईकार्ड के आधार पर लोगो से रौब दिखाकर वसूली भी करते थे। आरोपी दीपक के पिता रिटायर्ड कानूनगो हैं। उपनिरीक्षक आलोक दीक्षित, हरस्वरूप सिंह, कांस्टेबिल मनोज कुमार, पवनेंद्र कुमार और मुकेश कुमार को सफलता मिली।

Home / Firozabad / वीडियो: एसएसपी की फर्जी मुहर लगाकर बन गया दारोगा, झाड़ने लगा रौब, पुलिस के हाथ लगा तो निकल गई हेकड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो